Breaking News

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ बुरा बर्ताव, नहीं मिला सही खाना- प्रैक्टिस सेशन किया रद्द

पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया सिडनी में है। उसे वहां नीदरलैंड के खिलाफ अपने दूसरे सुपर-12 मैच में खेलना है। यह मैच 27 अक्तूबर को खेला जाएगा। मुकाबले से पहले टीम इंडिया सिडनी में टूर्नामेंट के आयोजकों से नाराज हैं। दरअसल भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस के बाद ठंडा खाना परोसा गया। वहीं उसे अभ्यास के लिए 42 किमी दूर जाने के लिए कहा गया। खिलाड़ियों ने इतनी लंबी यात्रा करने से मना कर दिया।

जानकारी के अनुसार टीम इंडिया सिडनी में अभ्यास के बाद दिए जाने वाले खाने से खुश नहीं थी। भारतीय खिलाड़ियों को उनके अभ्यास सत्र के बाद गर्म भोजन नहीं दिया गया। खाने के मेन्यू में सैंडविच भी शामिल था। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि टीम इंडिया को जो खाना दिया गया वह अच्छा नहीं था। उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया। उन्होंने आईसीसी को भी बताया कि सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद दिया गया खाना ठंडा था और अच्छा नहीं था।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भोजन उपलब्ध करा रही है। हैरानी की बात है कि आईसीसी दोपहर के भोजन के बाद कोई गर्म भोजन नहीं दे रही है। द्विपक्षीय सीरीज के दौरान खाने का इंतजाम मेजबान की ओर से होता है। बीसीसीआई सूत्र ने यह भी बताया कि टीम इंडिया अभ्यास सत्र में भी भाग नहीं ले रही है क्योंकि उन्हें होटल से लगभग 45 मिनट की दूरी पर ब्लैकटाउन (सिडनी से सटे छोटा शहर) में अभ्यास करने की जगह दी गई है। आईसीसी के सूत्र ने इस मामले पर कहा कि सभी टीमों को खाने का मेन्यू पहले ही बता दिया गया था।

बता दें कि भारत ने 23 अक्तूबर को टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की। उसने रोमांचक मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने इस जीत के साथ ही पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला भी ले लिया था। भारत के ग्रुप-2 में एक मैच में दो अंक हैं। उसका नेट रनरेट +0.050 है। वह ग्रुप-2 में दूसरे पायदान पर है। बांग्लादेश एक मैच में दो अंक के साथ शीर्ष पर है। उसका नेट रनरेट (+0.450) भारत से ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *