Saturday , September 28 2024
Breaking News

चेन्नई एयरपोर्ट पर विमान में अचानक आग लगने मची अफरातफरी, बड़ा हादसा टला

चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Chennai International Airport) पर मंगलवार रात एक बड़ा हादसा टल गया, जब दुबई जाने वाली एमिरेट्स की फ्लाइट (Emirates flight) में अचानक आग लग गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्लेन से धुआं (Smoke rising Plane) उठ रहा है। बताया जा रहा है कि फ्लाइट उड़ने से पहले जब उसमें फ्यूल भरा जा रहा था तभी ये हादसा हुआ।

ग्राउंड स्टाफ द्वारा शूट किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि प्लेन के पिछले हिस्से से सफेद धुएं का गुबार उठ रहा है। एयरपोर्ट स्टाफ बड़े ध्यान से इस आग को बुझाने की कोशिश कर रहा था। वीडियो में अग्निशमन कर्मी प्लेन के पिछले हिस्से पर पानी डालते नजर आ रहे हैं ताकि आग बुझाई जा सके।इस घटना के बाद एमिरेट्स ने बयान दिया कि तकनीकी खराबी की वजह से फ्लाइट EK547 देरी से रवाना हुई। एमिरेट्स ने कहा, “चेन्नई से दुबई जाने वाली फ्लाइट EK547 में 24 सितंबर 2024 को तकनीकी खराबी की वजह से देरी हुई। इंजीनियरिंग जांच के बाद फ्लाइट को दुबई जाने की अनुमति दी गई। एमिरेट्स अपने यात्रियों से हुई असुविधा के लिए माफी मांगता है और हमारे यात्रियों और क्रू की सुरक्षा सबसे ऊपर है।”

इस घटना के बाद यात्रियों में काफी गुस्सा देखा गया। सतीश नाम के एक पैसेंजर ने एक्स पर लिखा, “हमें बोर्डिंग के बाद प्लेन से उतार दिया गया और बिना वजह 50 मिनट तक बाहर खड़ा रखा गया।” उन्होंने ये भी बताया कि फ्लाइट 2.5 घंटे की देरी से चली।