Breaking News

SSR Case में बड़ा खुलासा, सुशांत के बैंक Account से हुआ 70 Crore का टर्नओवर, रिया के खाते में नहीं भेजी कोई भी रकम

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई (CBI), प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। एजेंसियां सुशांत से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। ये खुलासा सुशांत के बैं‍क खातों की फॉरेंसिक ऑडिट रिपोर्ट में हुआ है। इसे मुंबई पुलिस ने कराया है।

SSR Death Case: सुशांत सिंह मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए Rhea Chakraborty  का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है CBI - Sushant singh rajput death case cbi  to conduct polygraph test on

सुशांत ने अलग-अलग बैंकों में 5-7 करोड़ की एफडी और करोड़ों की रकम म्यूचुअल फंड्स में भी निवेश की है, जबकि सुशांत ने इन 5 सालों में 5 करोड़ का टैक्स भी भरा है। सुशांत सिंह राजपूत ने करोड़ों रुपये अपने मैनेजमेंट, स्टाफ, घूमने-फिरने और घर खर्च के लिए इस्तेमाल किए। इतना ही नहीं, सुशांत ने 3-4 करोड़ रुपये अपने घर के किराए पर खर्च किए हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों का फॉरेंसिक ऑडिट कराया था।

सुशांत के बैंक खातों के पांच साल के ऑडिट रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि सुशांत के बैंक खातों में पिछले पांच सालों में 70 करोड़ रुपये का टर्न ओवर हुआ और उनमें से खर्च भी हुए। सुशांत ने कमाए 70 करोड़ में से मुंबई में एक फ्लैट, महंगी गाड़ियां और बाइक खरीदने में खर्च किया। ग्रांट थॉर्नटन नाम की कंपनी द्वारा किए गए ऑडिट की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत के अकाउंट से रिया के अकांउट में कोई इलेक्ट्रॉनिक ट्रांजेक्शन नहीं हुआ।

actor rhea chakraborty and her brother shovik are seen in this file photo  chakraborty reached the d

अब ईडी इस बात की अभी जानकारी ले रही है कि रिया और उसके परिवार पर सुशांत में कितने खर्च किए या पैसे दिए। ईडी को शक है कि सुशांत ने बड़ी रकम रिया और उसके परिवार पर खर्च की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *