Breaking News

SSP आफिस में तमंचे के साथ पहुंचा हत्यारा, कहा-मैंने प्रेमिका की हत्या कर दी है…

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद प्रेमी एसएसपी दफ्तर पहुंच कर आत्म समर्पण कर दिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपी प्रेमी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसके खेत बेचवा कर जेवर बनवाए और उससे कुछ पैसे भी लिये। बहुत ज्यादा पैसा खर्च कराने के बाद शादी करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसे बार-बार देख लेने की धमकी के साथ अपशब्द बोलकर अपमानित करती थी।

ऐसी थी दोनों की कहानी

बरेली के फतेहगंज पूर्वी के डगरोली गांव का मामला है। हत्या के बाद आरोपी एसएसपी आफिस पहुंचा और खाली तमंचा पुलिस के सामने रख कर बोला मैं रजनेश सागर हूं, मैंने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया है। यह सुनते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गयाा कि आरोपी हत्या कर तमंचे के साथ थाने आ गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता नहीं हैं और उसकी प्रेमिका ने उसके साथ धोखा दिया है। उसकी एक बीघा जमीन और ऑटो बिकवा दिया और अपने लिए जेवर बना लिये। साथ ही उससे 35 हजार रुपये भी लिए और बाद में शादी से इनकार कर दिया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

सोमवार को युवती बाइक से अपने मौसेरे भाई के साथ बाजार गई थी। बाजार से लौटते समय युवक रजनेश बाइक से आया और उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे युवती और उसका मौसेरा भाई सड़क पर गिर गये। इसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की बात कही। इस पर युवती इनकार करते हुए अपमानित करने लगी। आक्रोशित रजनेश ने युवती के बाल पकड़े और काफी दूर तक सड़क पर घसीटता हुआ ले गया। लड़की नहीं मानी और विरोध करने लगी। इस पर रजनेश ने उस पर फायरिंग कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी ने एसपी ऑफिस में किया सरेंडर

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले रजनेश सागर से पूछताछ की जा रही है। उंसके हाव भाव से लग रहा है कि उससे अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और युवकी के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *