Breaking News

सोमी अली बोलीं, सलमान को नहीं पता था काले हिरण को पूजता है समाज’

बाबा सिद्दीकी की मौत (Baba Siddiqui’s death) के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है, क्योंकि उनके दुश्मन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने ही उनके मर्डर की जिम्मेदारी ली। बिश्नोई समाज काले हिरण के शिकार (Black Deer hunting) मामले में सलमान को अपना गुनहगार मानता है और वह चाहते हैं कि सलमान उनसे माफी मांगे। हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की बात लिखी थी। अब सोमी अली ने मीडिया से बातचीत करते हुए काले हिरण मामले और अपनी पोस्ट पर खुलकर बात की।

क्यों सोमी अली ने लिखा पोस्ट?
इंटरव्यू के दौरान जब सोमी अली से पूछा गया कि आप लॉरेंश बिश्नोई से क्यों मिलना चाहती हैं? तब सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा, मैं लॉरेंस से मिलना चाहती हूं, क्योंकि मैं उसे समझाना चाहती हूं। इस बारे में सोमी का कहना है कि वो लॉरेंस बिश्नोई से इसलिए मिलना चाहती हैं ताकि वो उसे समझा सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देवेंद्र भाई से मिलेंगी.. जो बिश्नोई गैंग के लीडर है क्योंकि वो उन्हें ज्यादा समझदार इंसान लगते हैं। सोमी ने आगे कहा लॉरेंस 33 साल का आदमी है, वो कोई बच्चा नहीं है। अगर उसे टीआरपी चाहिए तो वो वकील बनकर ले। गैंगस्टर नहीं। अपनी पोस्ट के बारे में सोमी ने कहा कि उसे लोगों के गलत समझ लिया है, वो तो सिर्फ लॉरेंस से मिलना चाहती हैं ताकि वो उसे अच्छे से समझा सकें।

 

सलमान के सपोर्ट में आईं सोमी अली
सोमी अली ने इंटरव्यू में कहा, ‘सलमान खान को नहीं पता था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजते हैं। उस इलाके में काफी शिकार किया जाता है, लेकिन सलमान को इसलिए टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि वो सलमान खान है। सोमी ने बताया कि वो सलमान के साथ आउटडोर शूटिंग में जाती थीं, लेकिन उस आउटडोर शूटिंग में वो सलमान के साथ नहीं गई थीं। सोमी ने बताया जब सलमान उस शिकार से वापस लौटे थे, तब उन्होंने बताया था कि मुझे नहीं पता था कि वो लोग उस काले हिरण की पूजा करते हैं। सलमान खान स्टार है, इसलिए वो उसके पीछे पड़े हैं, जबकि ऐसा तो नहीं है कि सलमान के अलावा किसी और ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है।’