Breaking News

इक्फाई लॉ स्कूल में हुआ दूसरे वर्चुअल राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता का आयोजन

आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी देहरादून के द्वारा सेकंड नेशनल वर्चुअल मूट कोर्ट कंपटीशन का आयोजन किया गया जिसमें देश के विभिन्न लॉ कॉलेज के छात्रों एवं छात्राओं ने हिस्सा लिया । यह कार्यक्रम 11 नवंबर से 13 नवंबर तक आयोजित किया गया इस कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट सीनियर एडवोकेट प्रदीप राय को आमंत्रित किया गया एवं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश माननीय श्री अजीत पसायत जी को भी आमंत्रित किया गया । विदित हो कि मूट कोर्ट कंपटीशन के द्वारा विधि छात्रों में वकालत की स्किल्स को विकसित किया जाता है।

इकफाई विश्वविद्यालय देहरादून देश के जाने माने विश्वविद्यालयों में से एक है जो समय-समय पर इस तरीके के कंपटीशन का आयोजन करता रहता है। इसी श्रंखला में विश्वविद्यालय के लॉ विभाग के द्वारा मूट कोर्ट कंपटीशन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर राम करण सिंह ने छात्रों को एवं पूरे स्टाफ को शुभकामनाएं दी ।

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ब्रिगेडियर राजीव सेठी के द्वारा भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले छात्र- छात्राओं को बधाइयां दी गईं। इस कार्यक्रम की अगुवाई आईसीएफएआइ लॉ स्कूल की डीन डॉ मोनिका खारोला के द्वारा की गई एवं कार्यक्रम का संयोजन विधि विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ सुनील कुमार के द्वारा किया गया । कार्यक्रम में कई छात्रों एवं छात्राओं ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया । विधि विभाग से उन्नति चौहान ,आयुषी किरण, हिमांशु ,अनुष्का शिवेंद्र सहित विभिन्न छात्रों ने एवं छात्राओं ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *