Breaking News

Samsung Galaxy M32 शानदार फीचर्स के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

टेक कंपनी Samsung M-सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M32 पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन से संबंधित कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है। इससे जानकारी मिली है कि अगामी सैमसंग गैलेक्सी एम32 को Federal Communications Commission यानी FCC वेबसाइट पर देखा गया है। इससे पहले डिवाइस का सपोर्ट पेज कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हुआ था।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन SM-M325F मॉडल नंबर के साथ FCC वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, अगामी स्मार्टफोन 15W रैपिड चार्जिंग के साथ आएगा। लेकिन लिस्टिंग से इसके अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है। इस लिस्टिंग से यह भी कयास लगाएं जा रहे हैं कि डिवाइस को जल्द ही ग्लोबल बाजार में उतारा जाएगा।

Samsung Galaxy M32 की संभावित कीमत

सैमसंग ने अभी तक Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग या फिर कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है।

Samsung Galaxy M32 की संभावित स्पेसिफिकेशन

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और मीडियाटेक Helio G80 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में 6,000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है।

Samsung Galaxy F12

बता दें कि सैमसंग ने अप्रैल में Samsung Galaxy F12 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। Samsung Galaxy F12 स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी प्लस इनफिनिटिव V डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल और रिफ्रेश्ड रेट 90Hz है। वही प्रोसेसर के तौर पर फोन में Samsung के इन-हाउस 8nm Exynos 850 SoC का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्राइड 11 आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *