Breaking News

Rishabh Pant की ताबड़तोड़ पारी, खराब प्रदर्शन को छोड़ा पीछे, बांग्लादेश पर बढ़त भी दिलाई

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बेहतरीन पारी के दम पर भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में जोरदार वापसी की है. पंत ने 104 गेंद पर 93. 7 चौके और 5 छक्के लगाए. इससे पहले वे इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका में भी शतकीय पारी खेल चुके हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं कर सके. टी20 और वनडे में खराब प्रदर्शन के बाद उनकी आलोचना हो रही थी, लेकिन टेस्ट शुरू होते ही उन्होंने फॉर्म हासिल कर लिया.

एक समय टीम 94 रन पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी. पंत ने श्रेयस अय्यर के साथ शतकीय साझेदारी करके स्काेर को 250 रन के पार पहुंचाया. अय्यर भी अर्धशतक लगाकर खेल रहे हैं. भारत ने समाचार लिखे जाने तक 68 ओवर में 5 विकेट पर 253 रन बना लिए हैं. अय्यर 78 रन खेल रहे. इससे पहले बांग्लादेश ने पहली पारी में 227 रन बनाए थे.

मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय टीम ने पहली पारी में बिना विकेट के 19 रन से आगे खेलना शुरू किया. कप्तान केएल राहुल एक बार फिर फेल रहे. वे 45 गेंद पर 10 रन बनाकर बाएं हाथ के स्पिनर ताइजुल इस्लाम का शिकार हुए. इसके बाद ताइजुल ने दूसरे ओपनर शुभमन को भी पवेलियन भेज दिया. गिल ने 39 गेंद पर 20 रन बनाए. इससे पहले उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में शतक जड़ा था.

पुजारा और कोहली फेल
चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली भी पहली पारी में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके. पुजारा 55 गेंद पर 24 रन बनाकर ताइजुल का तीसरा शिकार बने. वहीं कोहली 73 गेंद पर 24 रन बनाकर तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की गेंद पर पवेलियन लौट गए. 100 रन के पहले 4 विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया परेशानी में दिखाई दे रही थी. हालांकि पंत छठे शतक से चूक गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *