Breaking News

Redmi Note 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, 64MP कैमरे के साथ जल्द देगा बाजार में दस्तक

Redmi Note 10 Pro को हाल ही में सर्टिफिकेशन साइट FCC पर स्पाॅट किया गया है। जहां इसके कई खास फीचर्स जानकारी मौजूद है। सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Redmi Note 10 Pro Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो कि यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी का एक्सपीरियंस प्रदान कर सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लाॅन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन बाजार में दस्तक दे सकता है।

Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट FCC पर स्पाॅट किया गया है, जहां यह स्मार्टफोन माॅडल नंबर M2101K6G नाम से लिस्टेड है। Xiaomi Telegram Group की रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन में आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 64M का Samsung Galaxy S5KGW2 प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा। इसके अलावा एक अल्ट्रा वाइड सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि इसके फ्रंट सेंसर का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

Redmi Note 10 Pro स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। वहीं इसमें NFC सपोर्ट फीचर भी उपलब्ध हो सकता है। अब तक सामने आई रिपोर्ट के अनुसार NFC सपोर्ट वाला डिवाइस केवल चीन में लाॅन्च किया जाएगा, जबकि भारत में यह माॅडल बिना NFC सपोर्ट के उपलब्ध कराया जाएगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो Redmi Note 10 Pro में कनेक्टिविटी के लिए 5G सपोर्ट, ड्यूल बैंड वाईफाई, एनएफसी और ब्लूटूथ उपलब्ध होंगे। यह स्मार्टफोन MIUI 12 पर आधारित होगा। उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारियां आधिकारिक तौर पर शेयर करेेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *