Breaking News

Ram Gopal Varma ने बॉलीवुड स्टार्स को दिया खुल्लम खुल्ला चैलेंज, साउथ को ऊपर उठा, हिंदी फिल्मों को दिखाया नीचा

बीते दिन साउथ एक्टर किच्चा सुदीप का हिंदी भाषा को नेशनल लैंग्वेज ना मानने को लेकर बड़ा बयान आया था,जो कि काफी सुर्खियों में रहा।अब इस पर अजय देवगन ने भी चुटकी ली और उनकी क्लास लगाई थी। इन दोनों का यह विवाद चर्चा में ही था। रनवे 34 फेम अजय देवगन ने इस बारे में कहा था कि हमारी मातृभाषा हिंदी और राष्ट्रीय भाषा है और रहेगी। फिलहाल बाद में किच्चा ने फैक्ट का हवाला देते हुए अजय देवगन को जवाब में कहा कि लेकिन यह हिंदी भाषा को लेकर विवाद सेलिब्रिटीज के बीच बढ़ता नजर आया। हर किसी ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी अब इस मुद्दे पर अजय देवगन, जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को चैलेंज दे डाला है।

क्या है वह चैलेंज?

एक ट्वीट कर रामगोपाल वर्मा ने लिखा बतौर चैलेंज में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम को देना चाहता हूं कि वह अपने हिंदी फिल्में तेलुगु और कन्नड़ भाषा में डब करके बताएं। प्रभास, राम चरण, अल्लू अर्जुन और यश की फिल्मों से अधिक वह अपनी फिल्मों का कलेक्शन साउथ साइड से करके बताएं।

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास, यश, अल्लू अर्जुन और रामचरण हिंदी सिनेमा में आए हैं और बॉलीवुड में अपना परचम लहराया और हिंदी स्टार्स की धज्जियां उड़ा दी। इन स्टार्स में अक्षय कुमार अजय देवगन रणवीर सिंह जॉन अब्राहम और रणबीर कपूर का नाम शामिल है।

ज्ञात हो कि किच्चा सुदीप ने अपने एक बयान में कहा था कि पैन इंडिया फिल्में कन्नड़ में बन रही हैं मैं इस पर एक छोटा सा करेक्शन करना चाहूंगा। हिंदी अब नेशनल लैंग्वेज नहीं रह गई है आज बॉलीवुड में पैनइंडिया फिल्में की जा रही हैं। वह तेलुगु और तमिल फिल्मों का रीमेक बना रहे हैं लेकिन इसके बाद भी स्ट्रगल कर रहे हैं। आज हम वह फिल्में बना रहे हैं जो दुनियाभर में देखी जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *