Breaking News

पंजाब के मुख्यमंत्री कल संगरूर निवासियों को देंगे बड़ा तोहफ़ा

ज़िला संगरूर के निवासियों को बड़ा तोहफ़ा देते हुये पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान 9 मार्च को संगरूर ज़िले में 869 करोड़ रुपए के विकास प्रोजेक्टों का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री शनिवार को संगरूर जिले में विकास क्रांति रैली के दौरान इन प्रोजेक्टों की नींव रखेंगे और प्रोजेक्ट लोगों को समर्पित करेंगे।

मुख्यमंत्री गांव चीमा में रैली के दौरान अपने संबोधन के दौरान विभिन्न विकास प्रोजेक्टों के बारे में लोगों को अवगत कराएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री धूरी में 80 बिस्तरों वाला महिला और बाल अस्पताल, कौलरियां में 30 बिस्तरों वाला कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर और चीमा में 30 बिस्तरों वाला ग्रामीण अस्पताल शामिल है।

समाज के हर वर्ग की भलाई यकीनी बनाने के लिए राज्य सरकार की दृढ़ वचनबद्धता दोहराते हुए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस नेक कार्य को पूरा करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होंने कहा कि सरकारी खजाने में से एक- एक पैसा राज्य की तरक्की और लोगों की ख़ुशहाली के लिए समझदारी के साथ खर्च किया जा रहा है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य हर क्षेत्र में बेमिसाल विकास और तरक्की के एक नये युग का गवाह बन रहा है और पिछले दो सालों में राज्य में नये युग का सूरज उदय हुआ है।