Breaking News

Pawan Singh सहर आफ्सा और Madhu Sharma के साथ रोमांस करते दिखे

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जब भी आते हैं तो नया रिकॉर्ड ही बना जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में हैं. लोग उन्हें ‘लॉलीपॉप’ सिंगर के नाम से भी जानते हैं. पवन इन दिनों भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘एक-दूजे के लिए 2’ (Ek Duje Ke Liye 2) के लिए चर्चा में हैं. ऐसे में अब उनकी इसी फिल्म का वीडियो सॉन्ग (Video Song) ‘सटे दा कमर से कमर’ (Sate Da Kamar Se Kamar) यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इस गाने में एक्टर एक नहीं बल्कि दो-दो हीरोइनों के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए…

पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘सटे दा कमर से कमर’ (Sate Da Kamar Se Kamar) के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसमें पवन एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) और सहर आफ्सा (Sahar Afsha) के साथ रोमांटिक नजर आ रहे हैं. हालांकि, गाने को वीडियो में नहीं बल्कि मोशन पोस्टर के साथ जारी किया गया है, लेकिन इसमें इनके बीच की कैमिस्ट्री देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना बेहद ही रोमांटिक होने वाला है. गाने में जहां मधु शादीशुदा महिला के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं, सहर आफ्सा सिंपल लड़की के लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. इस गाने को महज कुछ ही घंटों में ढाई लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इंटरनेट पर अपने चहेते की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को करीब 15 तो लाइक्स मिल गए हैं. अगर गाने की बात की जाए तो इसे पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है.

 

 

गाने के अलावा अगर फिल्म ‘एक-दूजे के लिए 2’ (Ek Duje Ke Liye 2) की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह, सहर आफ्सा और मधु शर्मा के अलावा माया यादव, दीपक सिन्हा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस यशी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. अभय सिन्हा, प्रशांत जामवाल और समीर आफताब द्वारा मूवी को प्रोड्यूस भी किया जा रहा है. फिल्म को पराग पाटिल निर्देशित कर रहे हैं. गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है और गाना गाने में पवन का साथ प्रियंका सिंह ने दिया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और संजीव कुमार शर्मा ने किया है. स्टोरी और डायलॉग्स राकेश त्रिपाठी ने लिखे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *