Breaking News

OPPO जल्‍द लेकर आ रहा तगड़ा स्‍मार्टफोन, धुआंधार फीचर्स देख आप भी करेंगे तारीफ!

टेक कंपनी OPPO बहुत जल्द भारत में धुआंधार स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. मॉडल का नाम OPPO A77 होगा. यह OPPO A76 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी. टिप्सटर मुकुल शर्मा ने प्रकाशन 91Mobiles को बताया है कि OPPO A77 अगस्त के पहले सप्ताह तक देश में लॉन्च होगा. रिपोर्ट में आगामी पेशकश की कीमत और प्रमुख विशिष्टताओं का भी खुलासा किया गया है. आइए जानते हैं OPPO A77 की कीमत (OPPO A77 Price In India) और फीचर्स…

OPPO A77 Price In India
रिपोर्ट में कहा गया है कि OPPO A77 के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 16,000 रुपये से कम होगी और हाई मॉडल के लिए इसकी कीमत थोड़ी अधिक होगी. स्मार्टफोन सनसेट ऑरेंज और स्काई ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

OPPO A77 Launch Date In India
यह ध्यान देने योग्य है कि OPPO A77 एक 4G पेशकश है, न कि A77 5G जो पिछले महीने थाईलैंड के बाजार में शुरू हुई थी. मुकुल के अनुसार, स्मार्टफोन अगले हफ्ते यानी 1 अगस्त से 5 अगस्त के बीच देश में आधिकारिक हो सकता है.

OPPO A77 Specifications
रिपोर्ट के अनुसार, OPPO A77 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, यह कथित तौर पर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. स्मार्टफोन 8GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से विस्तार योग्य पैक करेगा. डिवाइस को 5,000mAh की बैटरी यूनिट द्वारा 33W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ समर्थित किया गया है.

OPPO A77 Camera
कहा जाता है कि OPPO A77 में 50MP और 2MP के डुअल रियर कैमरे और 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है. सॉफ्टवेयर के लिहाज से, यह एंड्रॉइड 12-आधारित ColorOS 12.1 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ शिप होगा.