Breaking News

OMG! 46 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों को हुआ प्यार, उसके बाद…

मुलाकात हुई, फिर 4 हफ्तों में ही प्यार हो गया. अब 25 साल की एक लड़की ने 71 साल के शख्स से शादी कर ली. यह शख्स महिला का रेकी हीलर था. डेनिएल रीफ, एक रहस्यमय दर्द की वजह से परेशान थीं. इसके इलाज के लिए उन्होंने रेकी मास्टर हावर्ड रीफ का एक सेशन बुक किया. हावर्ड ने जल्द ही डेनिएल की बीमारी को ठीक कर दिया. उम्र में 46 साल के अंतर के बावजूद दोनों को प्यार हो गया और वे दोनों साथ रहने लगे. हालांकि, इनके फ्रेंड्स और फैमिली ने इस कपल को त्याग दिया. वहीं अनजान लोगों को लगता है कि हावर्ड, डेनिएल के दादा हैं. लेकिन दोनों, इन निगेटिव कमेंट्स पर ध्यान नहीं देते हैं. कपल ने कहा कि वह अब सबसे ज्यादा खुश हैं.

डेनिएल, एक डिलीवरी ड्राइवर हैं. उन्होंने कहा- हार्वड और मैंने अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सारे जजमेंट और हेट का सामना किया है. अब हमारी शादी और रोमांस को दो साल हो चुके हैं, हम लोग इस बात की चिंता नहीं करते हैं कि लोग क्या सोचते हैं. डेनिएल एक रहस्यमय बीमारी की शिकार हो गई थीं. उन्होंने कहा- मुझे सालों से एक बीमारी है. मैं सोती तो थी लेकिन हमेशा थकावट महसूस होती थी. मुझे भूख नहीं लगती थी, लेकिन मेरा वजन बढ़ता जा रहा था. मेरी हड्डियों और मांसपेशियों में बहुत दर्द रहता था. डॉक्टरों को मेरी बीमारी के बारे में कुछ भी पता नहीं चल रहा था.

सितंबर 2019 में 22 साल के डेनिएल ने हार्वड के साथ सेशन बुक किया. इलाज के बाद डेनिएल ठीक हो गई. इस दौरान डेनिएल हार्वड के लिए फील करने लगीं. उन्होंने कहा- एक दिन मैंने हार्वड से पूछा कि वह कितने साल के हैं, जवाब आया- 68 साल. मुझे एहसास हुआ कि वह 46 साल बड़े हैं. लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. डेनिएल के लिए हार्वड भी फील करते थे. उन्होंने कहा- मैं जानता था कि एज गैप बहुत ज्यादा है लेकिन मैं महसूस किया कि इससे कोई दिक्कत नहीं है. बाद में वे दोनों ने बिना फ्रेंड्स और फैमिली को बताए साथ में रहने का फैसला कर लिया. हार्वड ने कहा- जब हम लोगों ने शादी कर ली, तो मुझे अब इस बात की परवाह नहीं है कि लोग क्या सोचते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *