Breaking News

Nubia मार्केट में इस दिन लॉन्‍च करेगी नया फोन, 135W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में गेमिंग स्मार्टफोन्स की फ्लैगशिप सीरीज में Red Magic 7 और Red Magic 7 Pro लॉन्च किए थे। इन स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 1 SoC प्रोसेसर के साथ हाई-एंड स्पेसिफिकेशन हैं। बेस मॉडल ने मार्च में ग्लोबल मार्केट में एंट्री की है और Red Magic 7 Pro की लॉन्चिंग ग्लोबल लॉन्च इवेंट के जरिए 12 अप्रैल को होगी। ये दोनों स्मार्टफोन चीन में पहले ही अपनी एंट्री कर चुके हैं। Red Magic 7 Pro में फास्टर रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और बेस वेरिएंट से अलग Red Core 1 डेडिकेटेड गेमिंग चिप है।

12 अप्रैल को होगा लॉन्च
Nubia ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर ऐलान किया है कि Red Magic 7 Pro ग्लोबल लॉन्च इवेंट 12 अप्रैल को सुबह 8 बजे ईएसटी (शाम 5:30 बजे IST) शुरू होगा।

Nubia Red Magic 7 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
जैसा कि पहले ही बताया गया है कि Red Magic 7 और Redmi Magic 7 Pro दोनों ही स्मार्टफोन चीन में फरवरी में लॉन्च किए जा चुके हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Nubia Red Magic 7 Pro में Android 12 पर बेस्ड Red Magic 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें 6.8 इंच की AMOLED फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जो कि 960Hz सैंपलिंग रेट और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। प्रोसेसर के लिए इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 1 SoC के साथ Red Core 1 चिप दी गई है। इस गेमिंग चिप को बेहतर शोल्डर ट्रिगर, लो रिस्पॉन्स रेट (7.4ms), साउंड, वाइब्रेशन और लाइट इफेक्ट जैसे टास्क मैनेज करने के लिए प्रोग्राम किया गया है।

इस स्मार्टफोन में RGB फैन के साथ ICE 9.0 कूलिंग सिस्टम, डबल एयर इनलेट डिजाइन के साथ ‘कैन्यन एयर डक्ट’, फ्रंट मेटल हीट सिंक और VC कूलिंग है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में एक अंडर स्क्रीन 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 135W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी है। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 18GB तक LPDDR5 RAM और 1TB तक UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है।