Breaking News

NCB ने Ananya Pandey पर कसा शिकंजा, घर पर छापा मारकर इन सामानों को किया जब्त

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस (Drugs Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Pandey) पर शिकंजा कस दिया है. एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा. जांच एजेंसी ने अनन्या पांडे को समन किया है. उन्हें 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एनसीबी ने ये साफ नहीं किया है अनन्या को पूछताछ के लिए बतौर आरोपी या बतौर चश्मदीद बुलाया गया है.

एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है. एनसीबी इन सामानों को अपने साथ लेकर गई है. बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. एनसीबी आज गुरुवार को एक्टर शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची. बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

शाहरुख ने बेटे आर्यन से की मुलाकात 

इससे पहले सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड में आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे थे. वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके. इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें  कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

बाद में, आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया. उच्च न्यायालय ने कहा कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने शुक्रवार को तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका दायिर की. हालांकि, एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अगले सप्ताह तक का समय मांगा. इसके बाद जस्टिस साम्ब्रे ने याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *