Breaking News

Motorola ला रहा है 108MP कैमरा और शानदार स्पीड के लिए स्नैपड्रैनग 888 चिपसेट वाला फोन

Motorola एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका नाम Moto G200 है और यह नवंबर महीने में दस्तक देगा. लीक्स जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. ताजा जानकारी के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल का कैमरा और क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ दस्तक दे सकता है. यह स्मार्टफोन नवंबर में लॉन्च हो सकता है.

Moto G100 का है अपग्रेड वेरियंट

मोटोरोला का यह अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो जी100 का अपग्रेड मॉडल है, जिसे इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था.मोटो जी100 में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले और 90hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है, जबकि प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिलता है, जबकि बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद है.

Moto G200 नवंबर में होगा लॉन्च

लेकिन इस साल नवंबर में दस्तक देने वाले मोटोरोला मोटो जी 200 स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का सेंसर होगा, जो शानदार पिक्चर क्लिक करने में मदद करेगा. साथ ही सेल्फ और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा.

Moto G200 से गेम प्रेमियों को मिलेगा बेहतर एक्सपीरियंस

साथ ही इस फोन में 120hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा, जिसकी मदद से स्क्रॉलिंग और गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर होता है. साथ ही इस फोन में स्नैड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसकी जानकारी एक लीक्स रिपोर्ट से मिली है. बताते चलें कि इस साल कंपनी ने अभी तक कई अच्छे स्मार्टफोन पेश किया है, जिसमें कई स्मार्टफोन 20 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में लॉन्च हुए हैं.

Moto G200 पहले चीन में होगा लॉन्च

मोटो जी200 को पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा, जिसका नाम मोटो एज एस 30 भी हो सकता है. हालांकि अभी तक कंपनी ने इस जानकारी को कंफर्म नहीं किया है. हालांकि इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, उसकी जानकारी नहीं दी गई है और न ही टिप्सटर ने इस जानकारी को शेयर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *