Breaking News

Mahima Chaudhary के साथ प्लेयर लिएंडर पेस ने की थी दगाबाजी , छलका अभिनेत्री का दर्द

इन दिनों अभिनेत्री किम शर्मा (kim Sharma) का अफेयर टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से होने की खबरे आ रही हैं. आए दिन इन दोनों को गोवा में स्पॉट किया जाता है, जहां उनको एक दूसरे के काफी करीब भी देखा जा सकता है. बता दें कि किम से पहले लिएंडर एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के साथ भी रिश्ते में थे. अब अपने इसी रिश्ते पर महिमा ने रिएक्शन दिया है.

फिल्म के प्रमोशन में हैं बिजी

इन दिनों महिमा चौधरी बंगाली थ्रिलर मूवी ‘डार्क चॉकलेट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान महिमा ने कहा कि लिएंडर ने उनसे छल किया था. ‘वो एक अच्छे खिलाड़ी तो बेशक हैं लेकिन वो एक अच्छे इंसान नहीं हैं’. असलियत ये है कि जब लिएंडर महिमा के साथ रिश्ते में थे तभी वो संजय दत्त की पहली पत्नी रिया पिल्लई के भी पास चले गये थे.

रिलेशन पर कही ये बात

अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए महिमा ने कहा कि ‘मुझे जब ये पता चला कि उनकी जिन्दगी में कोई और भी है तो मैं बहुत चौक गई. उनके जाने से मेरी जिन्दगी में कोई अधिक असर नहीं पड़ा, मैं और भी अधिक मैच्योर हो गई थी’. इसके बाद महिमा ने लिएंडर से अपने को अलग कर लिया. तो वहीं लिएंडर अपनी गर्लफ्रेंड रिया के साथ अमेरिका में लिव-इन में रहने लगे. महिमा ने कहा कि ‘मुझे पता था कि जो लिएंडर ने उनके साथ किया एक दिन रिया के साथ भी वो वहीं करेंगे’.

साल 2006 में की शादी

साल 2006 में महिमा ने आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से सात फेरे लिये. शादी के कुछ महीने बाद ही उनको एक बेटी हुई, जिसका नाम अरियाना उन्होंने रखआ. हालांकि बॉबी के साथ भी महिमा की शादी चल ना पाई और साल 2013 में वो अलग हो गये, लेकिन दोनों ने तलाक नहीं लिया है. अपनी बेटी का लालन पालन एक्ट्रेस खुद ही करतीं हैं.लिएंडर पेस के धोखे पर महिमा चौधरी का छलका दर्द, ‘वो अच्छे खिलाड़ी लेकिन अच्छे इंसान नहीं’उन्होंने कहा कि सिंगल मदर होने के कारण ही उन्हें फिल्मों से दूरी बनानी पड़ी .महिमा की आने वाली फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ सत्य घटना पर आधारित कहानी है, महिमा इसमें इंद्राणी मुखर्जी का रोल निभा रही है, ये फिल्म शीना मर्डर केस पर बनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *