Breaking News

LJP में शामिल होंगे तेज प्रताप यादव के ‘हनुमान’ ,RJD के इन नेताओं ने ली ENTRY

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ‘हनुमान’ और चहेते आकाश यादव (Akash yadav) आज एलजेपी (पारस गुट) पार्टी में शामिल होने वाले हैं. इसका मुख्य कार्यक्रम दिल्ली एलजेपी कार्यालय में शाम चार बजे से शुरु हो गया है. दिल्ली के 18 राजेंद्र प्रसाद मार्ग में होने वाले इस कार्यक्रम को केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस द्वारा संबोधित किया जा रहा है. एलजेपी के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने इसकी जानकारी सभी को दी है.

आरजेड़ी में मची खलबली

तो वहीं अब जब से ये खबर सामने आई है, तभी से सबके मन में खलबली मच गयी है. इस बारे में श्रवण अग्रवाल का कहना है कि आकाश यादव के अतिरिक्त आरजेडी (RJD) के बहुत से अन्य नेता भी एलजेपी का हाथ पकड़ने वाले हैं. तो वहीं करीबी सूत्रों की माने तो इसमें यह बात भी सामने आ रही है कि आकाश इसका खुलाने वाले हैं कि किस तरह चुनाव में चिराग पासवान ने आरजेडी की मदद की थी. इस कार्यक्रम में वो इस बात पर खुद चर्चा करने वाले हैं.

अभी कौन है छात्र आरजेडी के अध्यक्ष

ज्ञात हों कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गगन कुमार को छात्र आरजेडी का अध्यक्ष बना दिया है. हालांकि इससे पूर्व युवा विंग के अध्यक्ष आकाश यादव हुआ करते थे. इसी मसले पर एक सवाल का जवाब देते हुए जगदानंद सिंह ने यह कहा था कि उनकी नजर में वह पद खाली ही था. किसी को हटाने की बात ही नहीं है.

तेज प्रताप ने दिया जगदानंद सिंह पर बड़ा बयान

ज्ञात हों कि तेज प्रताप यादव लगातार जगदानंद सिंह के कारण आए दिन विवादित बयान दे रहते थे. छात्र आरजेडी के कार्यक्रम में उन्होंने जगदानंद सिंह को हिटलर भी बोल दिया था. ये पहली बार नहीं था इसके पहले भी वह कई तरह के बयान दे चुके हैं. आकाश यादव के हटाने के बाद से आरजेडी में कोहराम आ गया है.