Breaking News

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जल्द जारी होगी JJP प्रत्याशियों की लिस्ट, युवाओं को सबसे ज्यादा टिकट

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (JJP) की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित करने को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने जानकारी साझा की है. टिकट वितरण पर उन्होंने कहा कि इसी महीने के आखिर तक पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक बुलाई जाएगी, जिसमें उम्मीदवारों की लिस्ट पर चर्चा करके प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा.

 

युवाओं को प्राथमिकता

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण में युवाओं को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी जाएगी. हमारी पार्टी की ओर से सबसे ज्यादा युवा प्रत्याशी चुनावी रण में उतारे जाएंगे. गत 5 अगस्त को सिरसा में हुए INSO कार्यक्रम में हमारी पार्टी ने युवाओं के लिए कई बड़ी घोषणाएं भी की है जिनमें अग्निवीरों को मुफ्त शिक्षा, स्टूडेंट्स को फ्री बस पास जैसी बातें प्रमुख हैं.

गठबंधन सरकार में किया काम

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि BJP के साथ गठबंधन सरकार में हमने साढ़े 4 साल तक अनेक जनहित कार्यों को पूरा किया है. कुरुक्षेत्र में रविदास मंदिर निर्माण, 75% रोजगार कानून, पंचायतों में महिलाओं को 50% आरक्षण, BC (A) को 8% आरक्षण देने जैसी अनेक बड़ी घोषणाओं पर काम करके दिखाया है. इस बार के चुनाव के लिए भी जो घोषणाएं करेंगे, उन्हें जनता के विश्वास के साथ पूरा किया जाएगा.

चौटाला ने कहा कि त्रिशंकु विधानसभा में एक बार फिर जनता के आशीर्वाद से JJP पार्टी किंगमेकर की भूमिका में नजर आएगी. वहीं, विधायकों द्वारा पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव के समय ऐसी प्रकिया कोई नई बात नहीं है. आप देखना टिकट आवंटन के बाद कांग्रेस और बीजेपी में भगदड़ मचेगी.