Breaking News

Katrina Kaif का Instagram अकाउंट हुआ हैक! प्रोफाइल में दिखा ये नाम, शॉक हुए फैंस

बॉलीवुड की दुनिया में उस वक्स हलचल मच गई जब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदला हुआ पाया गया. एक्ट्रेस के अकाउंट पर कमेडिया मोडरेट्स (Camedia Moderatez) नाम शो किया तो फैंस के बीच हलचल मच गई. कई यूजर्स ने अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर पोस्ट करना शुरू कर दिया और ये कयास लगाए जाने लगे कि कटरीना का अकाउंट हैक हो चुका है.

कटरीना का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक
कटरीना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सुंदर सी तस्वीर शेयर की थी, जहां वो फ्लोरल ड्रेस में जलवे बिखेरती दिख रही थी. इस फोटो पोस्ट कर कटरीना ने कैप्शन में हिंट दिया था कि जल्द ही शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान के साथ उनका कोई नया प्रोजेक्ट आने वाला है. इस तस्वीर पर गौरी ने भी कमेंट कर कहा था- ”इस ग्रैंड रिवील के इंतजार में.” इसके तुरंत बाद ही कटरीना की प्रोफाइल में होने वाले बदलाव को लोग समझ नहीं पाए और अकाउंट हैक होने की बात कहने लगे.

लेकिन आपको बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम कटरीना ने खुद बदला था, ना कि उनकी आईडी हैक हुई थी. एक्ट्रेस ने कमेडिया मोडरेट्स नाम बदला और फिर थोड़ी ही देर में हैकिंग की अटकलों पर विराम लगाते हुए वापस कटरीना कैफ भी कर दिया. लेकिन इतनी ही देर में फैंस के बीच हलचल मचनी तो तय थी. कटरीना के इंस्टाग्राम अकाउंट को 66 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. कटरीना के वापस नाम बदल लेने पर फैंस इसे प्रमोशनल स्ट्रेटेजी बता रहे हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा ये प्रमोशनल ट्रिक थी या कटरीना की अपनी कोई नई रणनीति.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फोन भूत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे. ये फिल्म 4 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी. कटरीना फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कॉफी विद करण के शो पर भी दिखाई देंगी. लेकिन एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल नहीं बल्कि फोन भूत की स्टार कास्ट ईशान और सिद्धांत के साथ कॉफी काउच की शोभा बढ़ाती दिखेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *