Breaking News

J&K: रेलवे स्टेशन के पास मिला संदिग्ध बैग, कई डेटोनेटर और आईडी बरामद

जम्मू-कश्मीर के जम्मू शहर (Jammu city of Jammu-Kashmir) में रेलवे स्टेशन पर टैक्सी स्टैंड के पास से एक संदिग्ध बैग मिला है। बताया जा रहा है कि बैग में कई डेटोनेटर और आईडी बरामद (Detonator and ID recovered) किए गए हैं। पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौके पर हैं। बम निरोधक (deterrent) दस्ते को बुलाया गया है। टीम की तरफ से आसपास के इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, जम्मू रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध बैग मिला है। जांच में बैग में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) और करीब 18 डेटोनेटर ( एक तरह के विस्फोटक) मिले हैं। पुलिस की टीम ने इन्हें कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ा दी है।आज जम्मू कश्मीर में शौर्य दिवस मनाया जा रहा है। इस बीच शहर जम्मू के बीचों-बीच स्थित रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध बैग का मिलने से लोग सकते में आ गए हैं। \

पुलिस और सुरक्षाबल मामले की जांच कर रहे हैं। एसएसपी जीआरपी आरिफ रिशु ने कहा कि जम्मू रेलवे स्टेशन में टैक्सी स्टैंड के पास से एक बैग बरामद किया गया है। इससे विस्फोटक सामग्री मिली है। जांच में पता चला कि बैग में 18 डेटोनेटर और कुछ तार मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *