Breaking News

Jio का धांसू प्लान, मात्र 11 रुपये में पाएं 1GB डेटा और किसी भी पैक के साथ करें इस्तेमाल

जियो वैसे तो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नए ऑफर पेश करता रहता है. लेकिन कंपनी कुछ ऐसे भी प्लांस मुहैया करवाती है जिससे ग्राहकों को एडिशनल बेनिफिट्स मिलते हैं. इन प्लांस में 4G डेटा वाउचर पैक, वर्क फ्रॉम होम पैक्स, क्रिकेट पैक, डिज्नी+ हॉटस्टार पैक शामिल हैं.  इन प्लान की शुरुआत 11 रुपये से होती है जिसका आप आसानी से लाभ ले सकते हैं.

ये प्लांस, आपके प्लान के साथ एडिशनल डेटा प्रदान करते हैं यानी आप अपने प्लान की वैलिडिटी के साथ इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. एडिशनल डेटा वाउचर में आप अपने प्लान के साथ 12GB डेटा तक का लाभ ले सकते हैं. वहीं वर्क फ्रॉम होम प्लान में आपको 50GB डेटा का लाभ मिल जाएगा. तो चलिए जानते हैं कि आपको इस प्लान में कितना डेटा मिलेगा और आप इसका कैसे लाभ उठा सकते हैं.

11 रुपये में पाएं 1GB डेटा

जियो के इस प्लान को 4G डेटा वाउचर कहती है जिसमें 11 रुपये में एक जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा आप 21 रुपये में 2GB, 51 रुपये में 6GB और 101 रुपये में 12GB डेटा का लाभ ले सकते हैं. आप इन सभी 4G डेटा वाउचर को अपने मौजूदा प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं और एडिशनल डेटा का लाभ ले सकते हैं.

वर्क फ्रॉम होम प्लान का भी ले लाभ

इन सबके अलावा कंपनी वर्क फ्रॉम होम करने वाले यूजर्स के लिए भी एक्स्ट्रा डेटा पैक मुहैया करवाती है जिसमें आप 151 रुपये में 30GB डेटा पा सकते हैं. इसके अलावा आप 201 रुपये में 40GB और 251 रुपये में 50GB डेटा का लाभ ले सकते हैं. ये सभी वर्क फ्रॉम होम पैक्स 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं.

जियो क्रिकेट पैक

इस प्लान की कीमत 499 रुपये है जिसमें आपको 56 दिन की वैलिडिटी के साथ कुल 84GB डेटा मिलेगा. इसके मतलब आप रोज 1.5GB डेटा का लाभ पा सकते हैं और डेली डेटा पैक खत्म होने पर आप 64 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा आपको इस प्लान के साथ Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिससे आप क्रिकेट का मजा ले सकते हैं.