Breaking News

Ind Vs Pak: भारत की जीत पर झूम उठीं अनुष्का शर्मा, स्टेडियम में ऐसे मनाया जश्न

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हुआ हर क्रिकेट मैच (Cricket match.) खास होता है। बीती रात अमेरिका (America) के न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium, New York) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। शुरुआत ख़राब होने के बाद भी भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया। इस जश्न को वैसे तो पूरे देश ने मनाया। लेकिन स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की खुशी का ठिकाना नहीं था। मैच जीतते ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जोर से मुस्कुराई और मौजूद लोगों के साथ खुशी साझा की। इस दौरान कैमरे में उनका ये रिएक्शन कैद हो गया। ये वीडियो अब X (ट्विटर) पर वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा की खुशी
भारत-पाकिस्तान मैच की शुरुआत खास नहीं थी। 4 रनों पर विराट पवेलियन लौट गए और 13 रन बना कर कैप्टेन रोहित शर्मा। दो बड़े खिलाड़ियों के आउट होने के बाद अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह उदास दिखीं। अनुष्का पूरे मैच के दौरान स्टेडियम में बैठीं रहीं। उन्हें कई बार परेशान भी देखा गया। लेकिन अंत में जब पाकिस्तान की टीम 120 रनों के लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई तो एक्ट्रेस की खुशी डबल हो चुकी थी। अनुष्का ने तालियां बजा कर भारत की जीत के जश्न को मनाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

X पर वीडियो वायरल
एक X यूजर ने अनुष्का की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा -हैपी अनुष्का, हैपी मी, अन्य एक यूजर ने लिखा ‘अनुष्का का चेहरा हमेशा की तरह ग्लो कर रहा है’, अन्य यूजर ने लिखा ‘जीत के बाद अनुष्का का रिएक्शन।’

निजी जिंदगी
बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट ने प्रेग्नेंसी की खबर दुनिया से छुपाए रखी थी। इसी साल एक्ट्रेस ने लंदन में बेटे अकाय को जन्म दिया। फ़िलहाल एक्ट्रेस एक्टिंग से दूर पति और दोनों बच्चों के साथ लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पैपराजी वर्ल्ड से खुद को दूर कर लिया है।