Breaking News

ICICI Bank का फेस्टिव ऑफर! शॉपिंग से लेकर लोन तक में भारी छूट, चेक डिटेल

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज ‘फेस्टिव बोनान्जा’ (Festive Bonanza) लॉन्च करने की घोषणा की. यह प्रीमियम ब्रांड्स और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म (e commerce ) से लग्जरी वस्तुओं सहित हजारों उत्पादों पर तत्काल छूट और कैशबैक के साथ ऑफर (Cashback offer) का एक पूरा गुलदस्तां है. फेस्टिव बोनान्जा के हिस्से के रूप में बैंक विभिन्न बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं पर रिटेल और व्यावसायिक ग्राहकों को आकर्षक लाभ भी प्रदान करता है. यह ऑफर आज यानी 1 अक्टूबर, 2021 से उपलब्ध रहेंगी.

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेंगी भारी छूट
ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, इंटरनेशनल लक्जरी ब्रांड, परिधान और आभूषण, किराना, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, यात्रा और भोजन से लेकर विभिन्न श्रेणियों पर ऑफर का आनंद ले सकते हैं. आकर्षक छूट की पेशकश करने वाले विशेष ब्रांडों की सूची में फ्लिपकार्ट, अमेजन, मिंत्रा, पेटीएम, बिगबास्केट, ग्रोफर्स, सुपर डेली पेपरफ्राई, जियोमार्ट, मेकमाईट्रिप, सैमसंग, एलजी, डेल, स्विगी, जोमैटो, ईजीडिनर, त्रिभुवनदास भीमजी झवेरी (टीबीजेड) सहित कई ब्रांड शामिल हैं. ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक लोन पर प्रोसेसिंग फीस पर छूट, कम ईएमआई और बैंकिंग सेवाओं और प्रोडक्ट्स जैसे लोन, क्रेडिट कार्ड, बचत और चालू खातों, एनआरआई खातों, धन हस्तांतरण, उपभोक्ता वित्त, व्यवसाय बैंकिंग और निवेश जैसी अन्य पेशकश का भी लाभ उठा सकते हैं.

जानिए बैंक ने क्या कहा?
लॉन्च पर बोलते हुए आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनूप बागची ने कहा, ‘आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को बेजोड़ उत्पाद और सेवाओं की एक विस्तृत रेंज देने में हमेशा सबसे आगे रहा है. हमने देखा है कि पिछले 12-18 महीनों में खर्च के लिहाज से ग्राहक के हाथ जैसे बंध गए हैं, मांग में कमी आई है. हालांकि पिछले कुछ महीनों में, मैक्रो इंडिकेटर्स से पता चलता है कि खपत और खरीदारी के पैटर्न में स्पष्ट रूप से वृद्धि हुई है.

आगामी त्योहारी सीजन के दौरान इस मांग और समग्र आर्थिक विकास का समर्थन करने के लिए हम अपने ग्राहकों के लिए कई प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर ऑफर, छूट और कैशबैक का एक व्यापक गुलदस्ता पेश कर रहे हैं. ऑफर आईसीआईसीआई बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करने पर लागू हैं. इसके अलावा बैंकिंग समाधानों जैसे लोन, कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स के फाइनेंस के लिए नो-कॉस्ट-ईएमआई, बचत और चालू खातों और एनआरआई खातों, बिजनेस बैंकिंग आदि में ग्राहकों के लिए फायदे पेश किए गए हैं.

जानिए कौन से प्रोडक्ट पर क्या है छूट?
ICICI Bank के ग्राहक डेबिट/क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कार्डलेस ईएमआई का उपयोग करके सभी श्रेणियों में आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं:

प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑफर : फ्लिपकार्ट, अमेजन, मित्रा, टाटा क्लिक और पेटीएम मॉल जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग पर 10 फीसदी की छूट.

वैश्विक लक्जरी ब्रांड : अरमानी एक्सचेंज, कैनाली, क्लार्क्स, डीजल, जियोर्जियो अरमानी, हैमलीज, ह्यूगो बॉस, जिमी चू, केट स्पेड, पॉल एंड शार्क, सत्या पॉल, टिफनी एंड कंपनी, स्टीव मैडेन और सुपरड्राई सहित और भी कई लक्जरी ब्रांडों पर अतिरिक्त 10 फीसदी का कैशबैक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *