Breaking News

PM मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हरियाणा के CM मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री की गृह मंत्री अमित शाह सहित कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात हो सकती है। संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री आरएसएस के कुछ पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हो रही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि मुलाकात का एजेंडा क्या है अभी यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि सीएम मनोहर लाल पीएम के समक्ष सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंत्रिमंडल फेरबदल व किसान आंदोलन को लेकर राज्य में बने हालातों को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

, गत दिवस परिवार पहचान पत्र को सरकारी योजनाओं से जोड़ने के कार्य समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। डाक्टरों को मौके पर बुलाया गया। थोड़ी देर बार वह स्वस्थ महसूस करने लगे। स्वास्थ्य खराब होने के कारण पहले आशंका जताई जा रही थी कि सीएम का दिल्ली दौरा रद हो सकता है, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें ठीक बताया। इसके बाद सीएम मनोहर लाल दिल्ली पहुंचे।