Breaking News

Google करने जा रहा है बड़ा धमाका, Google Pixel 7 Series के साथ लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट्स

इंटरनेट (Internet) की दुनिया (World) में कदम रखते ही जो पहला नाम सुनने को मिलता है, वह है गूगल (Google)। इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लगभग सभी लोग इस नाम से वाकिफ है और इसका प्रयोग भी विभिन्न तरह से करते है।  गूगल (Google) 6 अक्टूबर को दूसरी पीढ़ी के चिप के साथ-साथ पिक्सल वॉच को भी लांच करने जा रहा है। इसी के साथ गूगल (Google) की खास पेशकश में नया पिक्सल 7 स्मार्टफोन भी शामिलहोगा। मेड बाय गूगल (Made By Google) नाम के हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में नए डिवाइस देखने को मिलेंगे, जैसा कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में आई/ओ डेवलपर कॉन्फ्रेंस में दिखाया था।

गूगल (Google) ने एक ट्वीट में खुलासा कर कहा की, यह सब एक साथ आ रहा है । आम लोगों गूगल  इस तरह जी इन नए डिवाइसो से बहुत प्रभावित होंगे।  आपको बता दे , 9 टू 5 गूगल के अनुसार, Pixel 7  के लिए अपडेटेड मैगजीन पेज पर अब गूगल टेंसर जी2 चिप का संदर्भ है।  यह संभावना है कि टेंसर जी2 चिप अगले साल के पिक्सल 7 ए के साथ-साथ एक अफवाह वाले गूगल फोल्डेबल डिवाइस में भी आएगी गूगल (Google) ने पुष्टि की है कि पिक्सल 7  (Pixel 7) सीरीज दूसरी पीढ़ी के टेन्सर जी2 चिप पर चलेग।  टेंसर चिप को सैमसंग के साथ साझेदारी में बनाया गया था, जो गूगल (Google) के मशीन लर्निंग कौशल के साथ एक्सीनोस जैसे प्रोसेसर को बढ़ाता है।

पिक्सल वॉच में मिलेंगे ये खास फीचर्स

टेंसर जी2 पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो को फोटो, वीडियो, सुरक्षा और स्पीच रिकग्नीशन के लिए और भी अधिक सहायक, वैयक्तिकृत सुविधाएं लाने की अनुमति देग।  पिक्सल वॉच एक सर्कुलर, गुंबददार डिजाइन के साथ आएगी और इसमें टेक्टाइल क्राउन और साइड बटन होग।  पुनर्नवीनीकरण स्टेनलेस स्टील से बनी, वॉच वियर ओएस 3 चलाएगी जिसमें बेहतर नेविगेशन और स्मार्ट सूचनाओं के साथ रेफ्रेश्ड यूआई है. कंपनी के अनुसार, इसमें अनुकूलन योग्य बैंड हैं जो आसानी से जुड़ जाते हैं. इस घड़ी के साथ, आपको गूगल अनुभव द्वारा नया वियर ओएस और फिटबिट के उद्योग-अग्रणी स्वास्थ्य और फिटनेस उपकरण मिलेंग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *