Breaking News

पंजाब पुलिस के एनकाउंटर में गैंगस्टर अमरी की मौत, पुलिसकर्मी भी घायल

अमृतसर के जंडियाला गुरु में पुलिस ने गैंगस्टर अमृतपाल का एनकाउंटर किया है, जिसमें जवाबी कार्रवाई में आरोपी की गोली लगने से मौत हो गई है। वहीं एक पुलिस मुलाजिम भी गोली लगने से घायल हो गया है, जहां उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार गैंगस्टर अमृतपाल अमरी 3 मर्डर केस में शामिल था, जिनमें 4 लोगों की मौत हुई थी। मृतक गैंगस्टर जंडियाला गुरु के भगवां गांव का रहने वाला है। उसकी उम्र लगभग 23 साल बताई जा रही है।

एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि अमरी को कल गिरफ्तार किया गया था। अमरी ने पुलिस की पूछताछ में कहा था कि उसने नहर के किनारे हेरोइन छुपा रखी है, जिसके बाद पुलिस टीम हेरोइन की रिकवरी के लिए वहां गई हुई थी जहां उसने पिस्टल भी छिपा रखा था।

उसने हेरोइन निकालने के बहाने वहां रखे पिस्टल से फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं भागने की फिराक में था। उसकी गोली से एक मुलाजिम भी घायल हुआ। पुलिस ने उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह सीधी फायरिंग करता रहा। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से उसकी मौत हो गई। एसएसपी ने कहा कि फिलहाल यह किस गैंग से जुड़ा था, इसके बारे में जांच की जा रही है।