Breaking News

Facebook लाइव करने के चक्कर में नदी में नाव पलटी, 2 युवकों की डूबने से मौत

यूपी के बलिया (Balia) के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. फेसबुक लाइव (Face Book Live) करने के चक्कर में एक नाव नदी में पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत (Death) हो गई. ये घटना बांसडीह कोतवाली के मैरिटार गांव के पास हुई. सुरहा ताल में नाव में 6 लोग सवार थे. नदी में ही फेसबुक लाइव के चक्कर में अचानक नाव (Boat)पलट गई. पानी में डूबने की वजह से दो युवकों की मौत हो गई.

बांसडीह कोतवाली इंचार्ज (In charge)राजेश कुमार सिंह के मुताबिक मैरिटार गांव के रहने वाले 6 लड़के रविवार दोपहर को एक नाव (Boat) से सुरहा ताल के बीच बने टीले पर जा रहे थे. हैरानी की बात ये है कि कोई भी नाव चालक नहीं था. युवक (Boys) खुद ही नाव से चलाकर टीले पर जाने की कोशिश कर रहे थे. बताया जा रहा है कि नाव सवार युवकों ने इस दौरान फेसबुक लाइव करना शुरू कर दिया. उसी दौरान नाव का बैलैंस बिगड़ गया और वह नदी में पलट गई. इस हादसे में दो युवकों की पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई.

पानी में डूबने की वजह से दो की मौत

बताया जा रहा है कि नाव पलटने के बाद युवकों ने चिल्ला कर मदद मांगी थी, जिसके बाद वहां मौजूद मछुवारों ने तुरंत पानी में उतरकर सभी युवकों को पानी से बाहर निकाल लिया. दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हउए उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन दोनों की तब तक मौत हो चुकी थी. दोनों मृतकों की पहचान, दीप गुप्ता और अनुज गुप्ता के रूप में की गई है.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इलके साथ ही उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह का हादसा हुआ है. इससे पहले भी सेल्फी, सोशल मीडिया स्टेटस के चक्कर में इस तरह के हादसे हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *