Breaking News

CM YOGI ने मंडल अध्यक्षों संग बनाई रणनीति, गरीब परिवारों के बीच BJP कार्यकर्ता मनायें दीपावली की खुशियां

विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी अपने सभी कार्यकताओं को सचेत कर रही है। बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में गोरखपुर क्षेत्र के भाजपा के मंडल अध्यक्षों और मंडल प्रभारियों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के ढाई करोड़ सदस्य हैं। सभी संकल्प लें कि दिवाली में उस परिवार को खोज कर खुशियां साझा करेंगे जो अभावग्रस्त हैं। उनके घर मिठाई, बच्चों के लिए फुलझड़ी लेकर जाएं और कमलदीप जलायें। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में पीएम और सीएम आवास योजना के अंतर्गत 43 लाख परिवारों को आवास दिए गए हैं। कार्यकर्ता वहां जाएं, दीपक जलाएं, मिठाई खिलाएं और तोरणद्वार लगवाएं. हर बूथ, शक्ति केंद्र या मंडल से कोई न कोई पदाधिकारी उस परिवार को जरूर खोजे जिसके पास कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि हर उस परिवार तक पहंुचना है जो अभी तक दूर था। अभावग्रस्त लोगों के साथ दिवाली की खुशियां साझा करें। पर्व का आनंद एकाकी में नहीं बल्कि सामूहिकता में है। उन्होंने कहा कि दीपावली खुशियां समूह में मनायी जाएगा। प्रदेश के 16 लाख अधिकारियों और कर्मचारियों से भी मैं यही अपील करने वाला हूं।

सीएम योगी ने कहा कि पहले के मुख्यमंत्री लखनऊ में अपना आवास बनवाते थे। भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों के आवास बनवाये। बीजेपी की सरकार ने 43 लाख गरीबों के आवास बनवाए। पहले चार चुनिंदा जिलों में ही बिजली मिलती थी आज हर जिले को बिना भेदभाव बिजली मिल रही है। सभी को बिजली समान भाव से मिल रही है। कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और इन बातों की याद दिलायें। सीएम योगी ने कहा कि सम्मान का रास्ता संघर्ष से शुरू होता है। संघर्ष से ही पुरुषार्थ का परिचय दिया जाता है। साढ़े सात साल से पीएम मोदी ने कभी अपने लिए अवकाश नहीं लिया। उत्तर प्रदेश में भी साढ़े चार वर्षों से सरकार ने बिना थके, बिना रुके, बिना झुके, बिना डिगे काम किया है. परिणाम पूरी दुनिया के सामने है। उत्तर प्रदेश में माफियाराज खत्म हो चुका है। अपराधी अब खुले में नहीं हैं।

अमित शाह दौरे को लेकर किया तैयार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि 13 नवम्बर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आजमगढ़ में विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से इस दिन 12ः30 से 3 बजे के बीच बड़ी रैली के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री व उनसे पहले भी एक पूर्व मुख्यमंत्री ने आजमगढ़ का प्रतिनधित्व किया लेकिन आजमगढ़ को पहचान नहीं दिला पाये। आजमगढ़ को विश्वविद्यालय, एयरपोर्ट और एक्सप्रेस वे का उपहार बीजेपी सरकार दे रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का उत्तर प्रदेश में और मजबूत होना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *