Breaking News

BSP विधायक रामबाई बोली-अफसर आटे में नमक बराबर ही लें रिश्वत

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में पथरिया की विधायक रामबाई (Patharia MLA Rambai) एक बार फिर चर्चा में हैं। अक्सर अधिकारियों को डांट-फटकार लगाती नजर आने वाली रामबाई (Rambai) का एक वीडियो वायरल(Video Viral) हो रहा है, जिसमें वे अफसरों को रिश्वत (Bribe) लेने के तरीके बताती नजर आ रही हैं। अपनी आदत के मुताबिक वे अधिकारियों को डांटने से भी बाज नहीं आईं। गांव वालों ने पंचायत सचिव (Panchayat Secretary) और रोजगार सहायक (Employment Assistant) के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप(Charges of taking bribe) लगाए तो विधायक ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई।

बसपा विधायक रामबाई (Rambai) प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) को राखी बांधती हैं और खुद को उनकी बहन मानती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एमपी में अंधेर नगरी चौपट राजा वाली हालत है। इसलिए 500-1000 रुपये की रिश्वत चल जाएगी, लेकिन ज्यादा नहीं।

वायरल वीडियो में रामबाई सचिव और रोजगार सहायक को यह बताती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें कितनी और कैसे रिश्वत लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आटे में नमक के बराबर भ्रष्टाचार चल जाएगा। इसके लिए हम भी मना नहीं कर रहे। काम के नाम पर हजार 500 रुपए लिए जा सकते हैं, लेकिन मोटी रकम लेना जायज नहीं है। पंचायत सचिव रोजगार सहायक से उन्होंने कहा कि सामने वाले से थाली ही छीन लोगे तो कैसे काम चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *