Breaking News

BSF राजवंशी युवकों को मार रही गोली, अभिषेक बनर्जी ने लगाया आरोप; केंद्र पर बोला हमला

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने बीएसएफ पर राजवंशी युवक को गोली मारने का आरोप लगाया. अभिषेक बनर्जी कूचबिहार के माथाभांगा में शनिवार को सभा को संबोधित करते हुए कहा,” बीएसएफ ने राजबंशी के युवक की जान ली है. क्या प्रेम उग्रवादी था? मेरे पास प्रेम कुमार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट है. बीएसएफ ने अर्धसैनिक बलों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली गोलियों का इस्तेमाल किया है.”

अभिषेक बनर्जी ने हाल में राजवंशी युवक की मौत के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि इसे लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. वह बीएसएफ के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार के शरीर से गोलियों के 180 टुकड़े मिले थे. अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई थी. इस अवसर पर अभिषेक बनर्जी ने मंच पर मृत प्रेम कुमार के माता-पिता को बुलाया. उनके परिवार के सदस्यों ने भी एक ही आरोप लगाया.

बीएसएफ पर लगाया राजवंशी युवक को गोली मारने का आरोप
बीएसएफ पर हमला करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा, “ब्लॉक नंबर 1, दिनहाटा के 23 वर्षीय प्रेम कुमार बर्मन बंगलौर में काम करता था. चार साल बाद घर लौटा था. बीएसएफ के एक जवान ने उन्हें गोली मार दी. मैं इसका अंत देखूंगा. ” उन्होंने कहा, “उसके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ. उसे क्यों मारा गया?” अभिषेक ने कहा, “अगर भारत के प्रधानमंत्री का हाथ ऐसा करने वाले के सिर पर है तो मैं इसे आखिर तक नहीं छोडूंगा. मैं एक से दो महीने में इसका अंत देखूंगा.”

राजवंशी युवक की मौत पर सीएम से बात करेंगे अभिषेक बनर्जी
अभिषेक बनर्जी ने कहा, “जिन मा-बाप ने अपने बच्चों को खोया है. उन मां-बाप की कसम खाता हूं. मैं इसका अंत देखूंगा. भले ही प्रधानमंत्री का हाथ उनके सिर पर हो, मैं इसे अंत तक छोड़ दूंगा. परिवार की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मैं कोलकाता जाऊंगा और मुख्यमंत्री से बात करूंगा.” अभिषेक ने कहा, ठअगले दिन का सैंपल क्या है? रसोई गैस 1100 रुपये, पेट्रोल 100 रुपये है. दैनिक आवश्यकताओं की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है.” अभिषेक ने कहा, “बांग्ला ने हाउसिंग स्कीम का पैसा रोक लिया है, जिनके पारंपरिक घर थे उनके घर रद्द कर दिए गए. हमें एकजुट होकर लड़ना होगा.”

बंगाल विभाजन की बात करने वालों को अभिषेक ने दी चुनौती
उन्होंने उत्तर बंगाल के मुद्दे पर कहा, “प्रधानमंत्री, शुभेंदु अधिकारी, दिलीप घोष सभी आएं और कहें कि वे एक अलग राज्य चाहते हैं. हमें अंधराष्ट्रवाद के खिलाफ लड़ना होगा.” अभिषेक ने कहा, “बीजेपी को वोट देने वालों को अब अहसास हो रहा है कि उन्होंने बीजेपी को वोट देकर कितना गलत किया है. चंद लोगों की करतूतों से लोग मुंह मोड़ लिया. मैंने केशपुर सभा में कहा था कि हम बंगाल की जनता को नमन करेंगे, लेकिन अगर पार्टी दो या चार नेताओं के लिए झुकती है, तो मैं छोड़कर नहीं जाऊंगा और बोलूंगा.”