Breaking News

Bollywood Star मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे के खिलाफ रेप और जबरन अबॉर्शन करवाने के आरोप में FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय उर्फ मेमो पर बलात्कार, चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने के मामले में मुम्बई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता द्वारा पुलिस को लिखी गई लिखित शिकायत के मुताबिक पीड़िता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मेमो से 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने इस दरम्यान शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Bollywood Tadka

पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने बताया कि साल 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी और इस दरम्यान महाक्षय ने पीड़िता के बिना कन्सेन्ट के ही उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए और बाद में शादी का झांसा देता रहा। महाक्षय उर्फ़ मेमो 4 साल तक पीड़िता के साथ शारीरक संबंध बनाता रहा और शारीरिक, मानसिक तौर पर उसे पीड़ा पहुंचाता रहा।

Bollywood Tadka

पीड़िता के मुताबिक, जब वो इस रिलेशनशिप की वजह से प्रेग्नेंट हुई तो महाक्षय उर्फ मेमो ने उसे अबॉर्शन करवाने के लिए दबाव डाला और जब वो नहीं मानी तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका अबॉर्शन भी करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक उसे नही पता था कि उसे दी जा रही पिल्स से उसका अबॉर्शन हो सकता है। पीड़िता का कहना है कि महाक्षय की मां और एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी ने पीड़िता की शिकायत के बाद उसे धमकाया था और मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव भी बनाया।

पीड़िता ने पहले भी इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की थी, लेकिन तब पुलिस मामला दर्ज नहीं किया। इस दौरान पीड़िता दिल्ली शिफ्ट हो गई जहां उसने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए अपील की थी जिसके बाद कोर्ट ने मामले में एफआईआर दर्ज करने और जांच करने के आदेश दिए थे। इसके बाद गुरुवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *