Breaking News

BMW कार की ठोकर से दो बच्चों की मौत, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लोधी रोड इलाके में BMW कार ने सड़क किनारे खड़ी वैगन आर को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने 27 साल के BMW कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार BMW कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि सड़क किनारे सो रहे लोगों पर पलट गई. आरोपी की पहचान निर्माण विहार निवासी साहिल नारंग के तौर पर की गई. जिसका नोएडा में कपड़ों का कारोबार है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने दिल्ली से नोएडा तक 80 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपी तक पहुंची.

वैगन आर ड्राइवर ने बताया कि सुबह 4:30 बजे वो सम्राट होटल से सूर्य होटल की तरफ जा रहे थे. तभी एक काले रंग की बीएमडब्ल्यू ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी कार पलटी गई और फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर जा गिरी. इससे वहां सो रहे लोग व वैगनआर कार में शामिल आठ लोग घायल हुए. दो अन्य घायल जहांगीरपुरी निवासी रोशनी (6) और उसके भाई आमिर (10) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने वैगनआर कार चालक यतिन किशोर शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी के चाचा ने 27 अप्रैल का नई बीएमडब्ल्यू खरीदी थी. ये अपने चाचा के साथ नई बीएमडब्ल्यू कार का ट्रायल लेने नई दिल्ली इलाके में आया था. ट्रायल के दौरान ये कार को तेज रफ्तार ये चला रहा था. रफ्तार ज्यादा होने के कारण से कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार अनियंत्रित हो गई. इसके कार कार ने वहां से गुजर रही वैगन आर कार को जबरदस्त तरीके से टक्कर मार दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *