Breaking News

BJP युवा शाखा के कार्यकर्ता की हत्या: दक्षिण कन्नड़ के पुत्तूर में पथराव

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भाजपा (BJP) की युवा शाखा के एक कार्यकर्ता की कथित तौर पर हत्या के एक दिन बाद पुत्तूर के बोलवार इलाके में पथराव की घटना सामने आई है। जिले के बेल्लारे इलाके में मंगलवार देर शाम बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा के पदाधिकारी प्रवीण नेतारू को भारतीय जनता पार्टी बना लिया। नेतरू भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। नेट्टारू के पार्थिव शरीर को पुत्तूर के एक सरकारी अस्पताल में रखा गया है। अस्पताल के पास भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

भाजपा (BJP) युवा शाखा के कार्यकर्ता पर हमलावरों ने उस समय हमला कर दिया जब वह मुर्गी की दुकान बंद करके घर लौट रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने घटना की निंदा की और भाजपा के परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय दिया जाएगा।

मंगलवार को मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया “दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले। भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करे। इस दर्द को सहन करें। ओम शांति, ”।