Breaking News

Bihar Election: केंद्रीय मंत्री के कश्मीरी आतंकी वाले बयान पर उबाल, राजद ने कहा- माफी मांगे भाजपा

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी जनसभा में बिहार में कश्मीर आतंकी के पनाह वाले मोदी सरकार के मंत्री के बयान पर सियासी बवाल मच गया है। राजद ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद कश्मीर के आतंकियों के बिहार में शरण लेने की बात कही गई थी।

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के इस बयान से साफ है कि एनडीए ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। आरोप लगाया कि श्री राय गृह युद्ध कराना चाह रहे हैं। केंद्र से कश्मीर संभल नहीं रहा और अब वे बिहार की जनता को आतंकी बता रहे हैं। भाजपा को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

महनार की चुनावी जनसभा में नित्यानंद राय ने कही थी ये बातें
आपको बता दें कि महनार में सोमवार को जदयू प्रत्याशी के नामांकन के बाद हुई सभा में केन्द्रीय गृहराज्य मंत्री नित्यानंद राय ने राजद पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए वो (राजद) किसी से भी समझौता कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर बिहार में राजद की सरकार बनेगी, तो कश्मीर के आतंकवादी बिहार में पनाह लेंगे।

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने सभा के संबोधन के क्रम में कहा कि अगर बिहार में आरजेडी की सरकार बनेगी, तो कश्मीर से जिस आतंकवादी का सफाया किया जा रहा है, वे वहां से आकर बिहार की धरती पर पनाह लेने लगेंगे, लेकिन ऐसा हम होने नहीं देंगे।

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है, गृहमंत्री ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपी है। हम आने नहीं देंगे, यही सही है, लेकिन उसका मंसूबा यही होगा कि वह सत्ता के लिए कुछ भी समझौता कर लेंगे। हम तलवार से भी लड़ते हैं, तो हाथ से भी लड़ते हैं। हमारी सेना सीमा की सुरक्षा हथियार से करती है, तो हाथ से भी सीमा की सुरक्षा करती है। हथियार चलाने की पाबंदी लगी थी, तो हाथ को हथियार बनाकर चीन के छक्के छुड़ा दिया था हमारी सेना ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *