Breaking News

BIG BREAKING: निर्माणाधीन मॉल की मिट्टी खिसकी, कई मजदूर घायल

दिल्ली में एक बड़ी घटना घट गई है. दरअसल दिल्ली में चांदनी चौक के पास फव्वारा चौक में पास निर्माणाधीन ओमेक्स मॉल की मिट्टी खिसक गई है. मिट्टी खिसकने के वजह से 3-4 मजदूर घायल हो गए. इस घटना में अभी तक किसी की मरने की सूचना नहीं है जो राहत की बात है. मिट्टी खिसकने के वनह से टिन शेड से बनी झुग्गियां भी मिट्टी में धसने के वजह से नीचे खिसक गई है. दिल्ली में चांदनी चौक के पास फव्वारा चौक में पास निर्माणाधीन ओमेक्स मॉल की मिट्टी खिसकने की घटना घटने के तुरंत बाद पुलिस वहां पर पहुंच गई है.

पुलिस के अलावा फायरब्रिगेड की टीम अपने चार गाड़ियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई है. फिलहाल मलबा हटाने का काम चल रहा है. उम्मीद यही लगाई जो रही है कि इस घटना में किसी भी मजदूर की जान नहीं गई है. मौजूदी जानकारी तर 3-4 मजदूर इस घटना में घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

चांदनी चौक के पास फव्वारा चौक में निर्माणाधीन ओमेक्स मॉल की मिट्टी खिसकने से मिट्टी में धंसी टिन शेर की झुग्गियां भी नीचे खिसक गई. जानकारी के अनुसार अभी तक इस घटना में किसी की भी जान नहीं गई है. घटना के तुरंत बाद फायरब्रिगेड की चार गाड़ियां और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल घटनास्थल पर मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया है. पूरा मलबा हटने के बाद यह साफ हो पाएगा कि इस घटना में कितना नुकसान हुआ है या कोई और व्यक्ति घायल हुआ है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *