Breaking News

ED की बड़ी कार्रवाई : हरियाणा में कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर छापेमारी, बैंक लोन धोखाधड़ी मामले में चल रही है जांच

हरियाणा के महेंद्रगढ़ विधानसभा के विधायक रावदान सिंह और उनके भाई के दिल्ली-एनसीआर सहित 5 शहरों के 15 ठिकानों पर ईडी का रेड चल रही है। उनके ऊपर 1392 करोड़ रुपये का बैंक घोटाले का आरोप है। विधायक रावदान सिंह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी माने जाते हैं।

ED raid on Congress MLA in Haryana against bank loan fraud case : जानकारी के मुताबिक ईडी दिल्ली, गुरुग्राम, महेंद्रगढ़, बहादुरगढ़ और जमशेदपुर में उनके ठिकानों पर छामेमारी कर रही है। विधायक राव दान सिंह और उनके परिवार के मालिकाना हक वाली कंपनी मेसर्स अलाइड स्ट्रिप्स लिमिटेड ने बैंक से 1392 करोड़ रुपये का लोन लिया था, जिसे अभी तक वापस नहीं लौटाया नहीं है। ऐसा हो सकता है ईडी के छापेमारी इसी से जुड़ा हुआ हो।

सीबीआई ने इस मामले में कंपनी और उसके प्रमोटर्स मोहिंदर अग्रवाल और गौरव अग्रवाल समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था। बाद में ईडी ने इस मामले में अलग से मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। दरअसल, ईडी अपनी टीम के साथ राव दान सिंह के महेंद्रगढ़ के आवास पर तड़के सुबह 4 बजे पहुंच गई थी। घर के पुलिस तैनात है, किसी को भी घर के अंदर या बाहर जाने की अनुमती नहीं है।