Breaking News

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, 20 मई को बड़े पर्दे पर आएगी फिल्म, फैंस ने TRAILER देखकर खिलाड़ी कुमार को किया MISS

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर भी फिल्म का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया है। यह फिल्म 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी।  ट्रेलर में कॉमेडी और हॉरर का पूरा तड़का लगाने की कोशिश की गई है।

मंजूलिका के रूप में कियारा आडवाणी को दिखाया गया है जो कि उनकी गर्लफ्रेंड का रोल कर रही हैं लेकिन बाद में सीन तब बदल जाता है जब कार्तिक को ही कमरे के अंदर दूसरा कार्तिक दिखता है। फिल्म का सस्पेंस ट्रेलर में बचा कर रखा गया है।

इसकी कहानी फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने मिलकर लिखी है। भूषण कुमार और मुराद खैतानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार, विद्या बालन, परेश रावल और राजपाल यादव की ‘भूल भुलैया’ फिल्म का सीक्वल है।

 

फिल्म का ट्रेलर ठीक लग रहा है लेकिन अगर इसकी तुलना भूल भुलैया 2 से की जाए तो वो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। फैंस अब इस फिल्म में अक्षय कुमार को मिस कर रहे हैं। कुछ लोग तो कमसे कम अक्षय के कैमियो की उम्मीद कर रहे थे लेकिन उनके न होने दर्शक काफी निराश नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *