Breaking News

Ankita Lokhande ने सिर्फ टी-शर्ट में कराया फोटोशूट, ट्रोलर्स ने पूछा- पैंट कहां है?

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेेस अंकिता लोखंडे इनदिनों अपने आने वाले हिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस शो में अंकिता के साथ पहले दिवंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आ चुके हैं। वहीं अब इस शो में सुशांत की जगह मानव का रोल एक्टर शहीर शेख़ निभाते नजर आएंगे। हलांकि शो में सुशांत की जगह किसी और एक्टर को देखना उनके फैंस के लिए काफी मुश्किल होगा। अंकिता इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह एक्टिंग के अलावा अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने खास पलों की तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती रहती हैं। इसी बीच अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं। इसकी वजह से कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

सिर्फ टी-शर्ट में आईं नजर

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह लाइट पिंक कलर की ग्रैफिटी टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि उनकी टी-शर्ट पर ओवरड्रेस्ड लिखा है। इस दौरान अंकिता ने अपने बालों को खोल रखा है जो उनपर काफी सूट कर रहा है। साथ ही उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आपको लगता है कि मैं ओवरड्रेस्ड हूं।’ जहां उनके कई फैंस को उनका ये अवतार काफी पंसद आ रहा है। वहीं कई उन्हें पैंट न पहने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

jagran

jagran

jagran

लोगों ने किया ट्रोल

अंकिता लोखंडे की इस तस्वीर पर कई फैंस ने कमेंट कर उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल और गॉर्जेस बताया। वहीं कई उन्हें ट्रोल कर सही से बैठने और ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पैंट कहां है?’ वहीं एक ने लिखा, ‘कम पड़ गए कपड़े।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मैडम थोड़ा कुछ अजीब है ड्रेस।’ इस तरह के कई कमेंट अंकिता की तस्वीरों पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *