Breaking News

‘AAP में सुरक्षित नहीं नारी’, स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप पर अनुराग ने केजरीवाल से पूछा ये सवाल

दिल्ली पुलिस को पीसीआर पर दो कॉल आए थे, जिसमें यह दावा किया गया कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कथित तौर पर मारपीट हुई. हालांकि, स्वाति मालीवाल की ओर सेअबतक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा.

अनुराग ठाकुर ने कहा, ”यह बहुत स्पष्ट है कि नारी शक्ति AAP में सुरक्षित नहीं है. अगर पूर्व DCW प्रमुख और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सीएम हाउस में सुरक्षित नहीं हैं तो सवाल यह है कि क्या वह परिवार या पार्टी में सुरक्षित थीं. पीए या किसी और ने उन्हें पीटा. आने वाले समय में परिवार के कुछ और लोग राजनीति में शामिल होते दिख रहे हैं तो क्या 2 जून को अरविंद केजरीवाल के वापस जेल जाने पर यह तनाव बढ़ेगा. यह साफ है कि AAP में सब कुछ ठीक नहीं है.

”केंद्रीय मंत्री अनुराग ने कहा कि एक महिला सांसद के ऊपर अगर इस तरह की बात हुई तो AAP के बाकी नेताओं को बोलना चाहिए. देश के जो बाकी बुद्धिजीवी जाग जाते थे, आज उन्हें भी जागकर बोलना चाहिए कि दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच करे. किसने पीटा, किसने पिटवाया, क्या कारण थे और ये फूट कहां तक जाएगी जब अरविंद केजरीवाल 2 तारीख को फिर जेल जाएंगे.