Breaking News

हरियाणा के चुनावी रण में उतरी आम आदमी पार्टी, सुनीता केजरीवाल ने दी 5 बड़ी गारंटी

हरियाणा में इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी- अपनी तैयारियों को मजबूत करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में दिल्ली और पंजाब में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी हरियाणा में चुनावी बिगुल बजा दिया है.

Sunita Kejriwal

अभी हाल ही में चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. शनिवार यानि कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने चुनाव से ठीक पहले 5 बड़ी गारंटी देकर हरियाणा में राजनीतिक सरगर्मियां तेज कर दी है.

AAP की 5 बड़ी गारंटी

दिल्ली के सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने चुनावी बिगुल फूंकते हुए हरियाणा की जनता से मुफ्त और 24 घंटे बिजली, मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा, सभी माताओं- बहनों को 1 हजार रूपए महीना और हर युवा को रोजगार देने का वादा किया.

करना होगा BJP का सफाया

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री कहता है कि केजरीवाल चोर है. यदि केजरीवाल भ्रष्टाचारी है, तो देश में कोई ईमानदारी नहीं है. मोदी ने हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला है. यहां तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में हमें वोट की ताकत दिखानी होगी और हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ करना होगा.

अपने कामों की बदौलत बनाई पहचान

दिल्ली का मुख्यमंत्री बनकर अरविंद केजरीवाल ने अपने शानदार कामों की बदौलत देश-दुनिया में विशेष पहचान बनाई है. केजरीवाल ने दिल्ली से लेकर पंजाब तक स्कूलों और स्वास्थ्य संस्थानों को बदल कर रख दिया. स्कूलों का कायाकल्प किया. अब तक ऐसी कोई ऐसी पार्टी नहीं है जिस ने स्कूल से लेकर अस्पताल तक सब कुछ बदल कर रख दिया हो.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में शानदार मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल दिए. उन्होंने बिजली फ्री की सुविधा प्रदान की. महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त की. बुजुर्गो को फ्री तीर्थ यात्रा की सौगात दी. दिल्ली और पंजाब में प्रत्येक महिला को 1 हजार महीना मिल रहा है. देश में दूसरी और कोई ऐसी पार्टी नहीं है, जिसने ये सब काम किए हैं. अब हम सबका दायित्व बनता है कि हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार हो और लोगों को ये सभी मूलभूत सुविधाएं मुफ्त में मिलें.