Breaking News

समुद्र से मिले कचरे से पलटी इस महिला की किस्मत, ऐसे बनी करोड़पति

किस्मत एक ऐसी चीज है कब पलट जाए किसी को इसकी खबर नहीं होती. लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं. ये तो आप सभी जानते होंगे कि किस्मत किसी इंसान को देखते ही देखते राजा भी बना देता है. अब इसी कड़ी में किस्मत को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसको जानकार आप सभी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक महिला मलेशिया में रहती है और वो अपनी जिंदगी का गुजारा समुद्र से मछली पकड़कर करती है. एक दिन अचानक मछली पकड़ते हुए उसके हाथ ऐसी चीज लगी कि अब उसे कभी मछली पकड़ने की जरुरत नहीं पड़ेगी. अब महिला की ये खानी सभी को बेहद पसंद आ रही है और जितना महिला इससे हैरान है उतना लोग भी हो रहे हैं.

मलेशिया में रहने वाली ऐडा ज़ुरिना लॉन्ग (Aida Zurina Long) ने कभी सपने पुरे होंगे ये उसने कभी नहीं सोचा था. उसको इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नह यथा उसकी इस कदर किस्मत पलट जाएगी. बता दें ये महिला अपने परिवार के साथ मछली पकड़ती थी. फिर बाजार में उसे बेचकर मिलने वाले पैसे से अपना गुजारा करती थी. हाल ही में जब वो अपने परिवार के साथ मछली पकड़ने गई, तब उसे समुद्र में एक प्लास्टिकनुमा कचरा नजर आया. उन्होंने सोचा कि समुद्र में कचरा तैर रहा है. उसने उसको कचरा समझकर पानी से बाहर निकाला और उसे फेंकने के लिए ले गई. उस महिला को इसका अंदाजा नहीं था कि वो कचरा नहीं है बल्कि वो एक खजाने की चाभी है.

मलेशियाई मीडिया Berita Harian के मुताबिक, महिला जिसे कचरा समझ समुद्र से उठा लाइ थी दरससल, वो व्हेल मछली की उल्टी थी. जी हां, आप सभी ने सही पढ़ा है. जब उसकी नजर इस उल्टी पर पड़ी. जब वो उसे फेंकने के लिए गई तो उसे पता चला कि वो तो व्हेल की उल्टी थी जो बेहद बेशकीमती होती है. इसकी जानकारी उसको उसके पिता ने दी थी. उसके पिता ने व्हेल की उल्टी के बारे में सुना था लेकिन उसने कभी इसे देखा नहीं था.

आप सभी को बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत करोड़ों तक में जाती है. मलेशिया के टेरेंगगनु में मौजूद मतस्य विभाग की टीम जल्द इस उल्टी का मुआयना करेगी और इसके बाद इसकी असली कीमत का खुलासा किया जाएगा. हालांकि, अंदाजे के मुताबिक कहा जा रहा है कि इसकी कीमत करोड़ों में जाएगी. लेकिन असल में इसका खुलासा जल्द ही होगा. अब आप खुद देख लीजिए किस्मत क्या खेल खेलती है. वो एक ही रात में अमीर को गरीब और गरीब को अमीर बना सकती है.