Breaking News

BJP के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन पर अखिलेश यादव ने कही ये बात, योगी सरकार से पूछा सवाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में कहा कि देश में जब 2.5 करोड़ प्रतिदिन वैक्सीन लगाने के क्षमता है तो रोज लगती क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि इस दशहरा तक रावण के साथ कोरोना (KOVID-19) को जलाकर खत्म करने की योजना पर काम करना चाहिए। उन्होंने बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पिछड़ों की दुश्मन है। उन्होंने कहा कि आज मेट्रो के प्रोटोटाइप का उद्घाटन किया गया। सरकार केवल हमारे कामों का ही शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है। कानपुर मेट्रो का हमारी सरकार में शिलान्यास हुआ था लेकिन हमें काम नहीं करने दिया गया। लखनऊ मेट्रो को भी आगे नहीं बढ़ाया गया। जितना काम किया था बस उतना ही रह गया। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में दरार आ गई, ये एक्सप्रेसवे कभी भाजपा का नहीं था। साढ़े चार साल की सरकार में केवल हमारे काम का फीता काटा है।

बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को अखिलेश यादव ने दिखावा बताया।  उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़ों की कभी नहीं रही। इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि पत्रकार जानते हैं कि आने वाले समय मे भविष्य का रास्ता कहां से निकलेगा? लखनऊ नवाबों का शहर है और यहां हर क्षेत्र में नवाब हैं। उन्हांेने कहा कि पत्रकारिता को तथ्यों से जोड़कर आप जिम्मेदारी से काम करते हैं। आज पूरा का पूरा कम्युनिकेशन का दौर बदल गया है।

स्मार्ट फोन की वजह से हर व्यक्ति पत्रकार बन गया है। प्रिंट का रेवेन्यू नीचे और डिजिटल का रेवेन्यू ऊपर जा रहा है। उन्होंने कहा कि लखनऊ में विकास तो बहुत हुआ लेकिन विकास पर राजनीति नहीं हो रही है। विकास हमें जोड़ता है। अगर इकॉनमी पर बात होगी तो यूपी की जनता के सामने बहुत कठिन समय है। पत्रकारिता मजबूत है तो हमारा लोकतंत्र मजबूत होगा। इस बार यूपी में जनता हमें 400 सीटें भी जिता सकती है।