Breaking News

हाइवे पर चमत्कार, बस के नीचे आने के बाद बचा युवक, देखें हादसे का वीडियो

गुजरात के दाहोद ज‍िल में हाइवे पर बस से एक युवा को टक्कर लगती है लेकिन वो सुरक्षित बच जाता है. बाइक को बस से टक्कर लगी और बाइक 10 फीट आगे चली जाती है और बाइक सवार बस के नीचे आ जाता है. गनीमत रही क‍ि बस के ड्राइवर ने फुल स्पीड में चल रही बस के ब्रेक समय पर लगा द‍िए नहीं तो पह‍ियों के नीचे आने युवक की जान पर बन सकती थी. इस तस्वीर में द‍िखाई दे रहा है क‍ि क‍िस तरह बाइक सवार बस को ओवरटेक कर रहा है.

बस को ओवरटेक करते ही बाइक सवार बस के सामने आ जाता है. जोरदार टक्कर से बाइक आगे जाकर ग‍िर जाती है तो वहीं बाइक सवार, बस के सामने ग‍िर जाता है. बस ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाए लेक‍िन तब भी बाइक सवार बस के नीचे आ जाता है. कुछ ही सेकंड में श्ख्स की जान न‍िकलने वाली होती है क‍ि तभी चमत्कार जैसा होता है. बस के रुकते ही नीचे फंसा शख्स धीरे-धीरे खुद ही बाहर न‍िकलने की कोश‍िश करता है और न‍िकल भी जाता है. उसे यकीन ही नहीं हो रहा था क‍ि वह बच गया है. बस के नीचे से न‍िकलने के बाद शख्स अपने हाथ-पैरों को झाड़ता है और फ‍िर अपनी बाइक की तरफ आने लगता है. इस दौरान वह कभी बस को देखता है तो कभी सड़क पर पड़ी अपनी बाइक को.

 

इस दौरान हाइवे पर ट्रैफ‍िक रुका रहता है और कुछ लोग बाइक सवार की मदद के ल‍िए आगे बढ़ते हैं. एक राहगीर ने उसकी बाइक को उठाया और स्टैंड पर खड़ी कर दी. इस दौरान सभी इस चमत्कार को देख रहे थे. इसके बाद बाइक सवार वहां से चला जाता है. कुदरत के कर‍िश्मे का साक्षात नमूना हाइवे पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था ज‍िसके बाद यह वाकया सामने आया है.