Breaking News

कॉल गर्ल से शादी के लिये पत्नी से मांगा तलाक, इनकार पर रची खौफनाक साजिश

देह व्यापार का धंधा चलाने वाले एक शख्स को कॉल गर्ल से प्यार हो गया. वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन पत्नी तलाक देने को तैयार नहीं थी. इसलिए उसने पत्नी की हत्या के लिए खौफनाक साजिश रच डाली. अलीगढ़ से वह हत्या के लिए दो पिस्तौल भी लेकर आ गया, लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही वह क्राइम ब्रांच के हाथ लग गया. पुलिस टीम ने आरोपी को आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार के अनुसार, 31 अगस्त को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कमल सहगल नामक शख्स हथियार के साथ घूम रहा है. इस जानकारी पर इंस्पेक्टर विजय समारिया की देखरेख में एसआई प्रवीण अत्री, मनीष और एएसआई अजीत की टीम ने विकासपुरी से छापा मारकर कमल सहगल को पकड़ लिया. तलाशी में उसके पास से दो पिस्तौल बरामद हुई. इसे लेकर आर्म्स एक्ट का मामला उसके खिलाफ क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया है. पूछताछ में कमल ने पुलिस को बताया कि यह पिस्तौल और गोलियां अपनी पत्नी की हत्या के लिए वह अलीगढ़ से खरीद कर लाया था.

आर्म्स एक्ट के मामले में हुई गिरफ्तारी.

कमल ने पुलिस को बताया कि वह एक महिला से प्यार करता है. अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद वह उससे शादी करने वाला था. गिरफ्तार किये गए कमल की शादी वर्ष 2006 में हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. वह दसवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है. वह लंबे समय से देह व्यापार में दलाली का काम करता है. वर्ष 2006 और 2011 में वह देह व्यापार करवाते हुए गिरफ्तार भी हुआ था. 2015 में उसे शराब तस्करी के एक मामले में भी गिरफ्तार किया गया था.पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले कॉल गर्ल का काम करने वाली एक युवती से वह प्यार करने लगा. वह उससे शादी करना चाहता था. इसलिए उसने पत्नी से तलाक मांगा. लेकिन इसके लिए उसकी पत्नी तैयार नहीं हुई. वह कई महीनों से उसे रास्ते से हटाने की कोशिश कर रहा था. एक महीने पहले उसने अलीगढ़ से 50 हजार रुपये में दो पिस्तौल खरीदी थी. अगले कुछ दिनों में ही वह अपनी पत्नी की हत्या करने वाला था. लेकिन इससे पहले ही क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे पकड़ लिया. पुलिस उसे हथियार देने वाले शख्स के बारे में जानकारी जुटा रही है.