Breaking News

दर्जन भर से भी ज्यादा दुल्हों से की इस लड़की ने शादी, इस तरह उठा राज से पर्दा

शादी होना लड़की और लड़के दोनों के जीवन का एक अहम मौका होता है. पर राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में रहने वाली एक लड़की ने दर्जन भर से अधिक लड़कों से शादी (Bride Married To Dozens Of Grooms) करने के बाद नौ दो ग्यारह हो गई. अभी तक पुलिस (Police) इसका सही नंबर पता नहीं कर पाई है कि लड़की ने आखिर कितने लड़कों से ब्याह रचाया है.

गिरफ्तार हुए दुल्हन के साथ उसके साथी

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी करने वाली लड़की का नाम नेहा है. पुलिस ने नेहा और उसकी साथियों सीमा शेख और लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस की इन लोगों से पूछताछ जारी है.

इस तरह हुआ भंडाफोड़

ज्ञात हों कि ये लोग शादी के नाम पर धोखा करते हैं, इसका भंडाफोड़ तब हुआ जब नेहा ने खुद अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर सीमा शेख, साबिर खान और लक्ष्मी के बारे में बताया की कि उन्होंने उसको किडनैप कर लिया था. बड़ी मुश्किलों से उनके चंगुल से छूट पाई है. लेकिन पुलिस जब इस मामले की जांच की तो उसमें पता चला कि नेहा ही इस गिरोह की मेन हैं. सीमा शेख, साबिर खान और लक्ष्मी उसके साथी पाए गए हैं.

बेटी की करतूत से मां थी अनभिज्ञ

बता दें कि नेहा की मां को भी उसकी करतूत के बारे पता नहीं था. नेहा नये नये पैंतरे आजमा कर घर से बाहर जाती थी औऱ शादी कर लेती थी. इसके बाद वो मौका पाकर लड़के के घर से फरार हो जाती थी. कभी नेहा अपनी मां से अपने दोस्त की शादी में जाने का बहाना लगाती तो कभी सहेलियों के साथ घूमने का.

आज से करीबन एक माह पहले नेहा ने जयराम नाम के युवक से शादी की थी. इस बार लेकिन नेहा की कलाकरी काम नहीं आई और उसको एक महीने तक जयराम के घर से फरार होने का मौका नहीं मिला. फिर जब वो भाग कर अपने घर पहुंची तो मां के पूछने पर उसने एक और झूठ बोला कि उसका किडनैप हो गया था. मौका मिलने पर अपराधियों के हाथ से बच के आई है, तभी नेहा की मां रिपोर्ट लिखवाने के लिए उसको पुलिस स्टेशन ले कर आई, जहां ये सारी पोल पट्टी खुली.