Breaking News

VIDEO: ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते बीजेपी विधायक, बिना नंबर प्लेट की मर्सिडीज कार में निकले, पीछे दौड़ते रहे पुलिसकर्मी

गाजियाबाद के लोनी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नंदकिशोर गुर्जर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिना नंबर प्लेट की मर्सिडिज गाड़ी में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाड़ी के पीछे पुलिसकर्मी दौड़ रहे हैं और गाड़ी के आगे चल रही गाड़ियों के काफिले पर कुछ युवक स्टंट कर रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो कल (बुधवार) का बताया जा रहा है. कल लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का लोनी पुस्ता रोड पर अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था और कार्यक्रम में पहुंचने से पहले उनका बीजेपी अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े लोगों द्वारा स्वागत किया गया था.

 

https://twitter.com/i/status/1425691704695300100

 

इसी दौरान काफिले में शामिल एक स्कॉर्पियो कार में युवक कार की छत पर खड़े होकर वीडियो बनाता हुआ नजर आ रहा है, जबकि दूसरी कार के गेट पर भी दोनों तरफ दो युवक खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, बीजेपी विधायक नंदकिशोर इस काफिले में एक बिना नम्बर की ओपन मर्सडीज़ में बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि इस कार पर नम्बर प्लेट की जगह ‘प्रधानजी’ लिखा हुआ है. अब बड़ा सवाल हैं कि क्या गाजियाबाद पुलिस इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोई कार्रवाई करती है और क्या कोई चालान इस मामले में किया जाएगा?