Breaking News

नई-नवेली दुल्हन का धांसू डांस देखकर ननद के उड़ गए होश, खूब वायरल हुआ वीडियो

आजकल की लड़कियां थोड़ा एडवांस हैं और जब ये लड़कियां दुल्हन बनती हैं तो इनका स्मार्टनेस भी दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि ससुराल आई नई-नवेली दुल्हन के सामने उसकी ननद डांस कर रही होती है, काफी देर तक उसे देखने के बाद जब दुल्हन ने नाचना शुरू किया तो लोगों के होश उड़ गए।

हरियाणवी सॉन्ग ’52 गज का दामन…’ पर जैसे ही दुल्हन ने नाचना शुरू किया तो लोग निहारते ही रह गए। इस गाने पर कमर लचकाती हुई दुल्हन ने सबके होश उड़ा दिए, सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अंशु यादव ने शेयर किया है। इसे अभी तक हजारों से अधिक लोगों ने लाइक किया है, इस पर हजारों लोगों अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

वहीं इससे पहले इसी माह यानि जुलाई 2021 में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायल हुआ था, जिसमें वरमाला, फेरे और दुल्हन की एंट्री के वीडियो शामिल हैं। हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो भी दुल्हन की जबरदस्ट एंट्री का ही है जिसमें सनी लियोनी के ‘मेरे सइयां सुपरस्टार’ गाने पर थनकती हुई दुल्हन ने सबका दिल जीत लिया था। गौरतलब है कि वैसे तो यह वीडिया पिछले साल दिसम्बर का है लेकिन यह अब फिर से वायरल हो गया।

 

https://www.youtube.com/watch?v=s-6bxATUwGA&feature=emb_logo

 

इस वीडियो में मराठी दुल्हन बड़े ही बिंदास अंदाज में नाचते हुए एंट्री लेती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब खुश हो रहे हैं और दुल्हन के डांस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद लोग दुल्हन का डांस खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इतना ही नहीं दुल्हन का डांस देखकर दूल्हा भी दंग रह जाता है। काले चश्मे लगाकर दुल्हन इतने अमेजिंग स्टेप्स करती है कि वहां मौजूद हर शख्स भौचक्का रह जाता है।