Breaking News

कमलनाथ सरकार गिराने में धर्मेंद्र प्रधान नहीं पीएम मोदी ने निभाई थी अहम भूमिकाः कैलाश विजयवर्गीय

अपने विवादित बयानों से हमेशा से सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देकर पार्टी को ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मुश्किल में डाल दिया है.उन्होंने मंगलवार को इंदौर में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए वो बातें कर दी जिसकी सफाई भाजपा को अभी तक देनी पड़ रही है और कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश से कमालनाथ की सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम भूमिका निभाई थी. जब से कमालनाथ की सरकार बनी थी हमने उन्हें एक रात भी सुकून से नहीं सोने दिया.


इंदौर में नए कृषि कानून के विरोध के बीच इंदौर में मंगलवार को भाजना ने किसान सम्मेलन का आयोजन किया था.
सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा महासचिव कैलाश विजय वर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश की कमालनाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री ने अहम भूमिका निभाई थी. इसमें केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान का कोई रोल नहीं था.

उन्होंने कहा कि मैं आज इसका खुलासा कर रहा हूं जो आज तक मैंने कभी नहीं किया और न ही आज तक इसकी किसी को जानकारी थी. जब उन्हें अपने द्वारा दिए गए बयान की गंभीरता पर अहसास हुआ तो वे सफाई देते हुए भी नजर आए. उन्होंने कहा कि वहां मौजूद लोगों को पता है कि यह विशुद्ध रूप से मजाक था. है. यह बात मैंने हल्कु-फुल्के मजाकिया लहजे में की थी.

कैलाश विजयवर्गीय के बयान के बाद कांग्रेस हमलवार हो गई. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीयने किसान सम्मेलन के मंच से कांग्रेस के उन तमाम आरोपों की पुष्टि कर दी है कि प्रदेश की लोकप्रिय, जनादेश वाली कमालनाथ सरकार को बीच समय में ही पीएम नरेंद्र मोदी जी के इशारे पर गिराया गया है. अब प्रदेश और देश की जनता को क्या सुबूत चाहिए कि भाजपा और पीएम मोदी लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रहे हैं.